in

सेक्सटॉर्शन मामला : पुलिस को मिले अश्लील चैट से भरे चार मोबाइल फोन, दो आरोपी किये गिरफ्तार

Sextortion case: Police found four mobile phones full of obscene chats, two accused arrested

भरतपुर। जिले के मेवात इलाके के कामां थाना की पुलिस ने साइबर क्राइम के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार (Two people arrested on charges of cybercrime) किया है। इनके कब्जे से 7 लाख 95 हजार 5 सौ रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने ठगों से सिम कार्ड और अश्लील चैट से भरे चार मोबाइल भी बरामद (Four mobiles filled with obscene chats were also recovered) करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस का दस्ता गश्त करते हुए कामां थाना क्षेत्र की धिलावटी चैकी पर पहुंचा। इस दौरान पुलिस ने शक होने पर एक हरियाणा नंबर की बोलेरो को रोका। बोलेरो गाड़ी में तीन लोग बैठे हुए थे, पुलिस ने पूछताछ की तो गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि यह लोग बोलेरो गाड़ी किराए पर लेकर आए हैं। उसने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के टायरा गांव के युवक सारूप ने बोलेरो गाड़ी किराए पर लेकर दोनों व्यक्तियों को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के टप्पल में छोड़ने के लिए भेजा है।

पुलिस को बोलेरो गाड़ी में बैठे लोग संदिग्ध लगे इसके बाद जब पुलिस ने बोलेरो में बैठे लोगों की तलाशी ली, तो उनके पास से 7 लाख 95 हजार 5 सौ रुपए कैश बरामद हुए। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना नाम अरशद और पप्पू बताया। पुलिस ने जब दोनों व्यक्तियों के मोबाइल चेक किए तो उसमें एक बिजनेस व्हाट्सअप अकाउंट मिला, जिसकी प्रोफाइल पर एक लड़की की फोटो लगी हुई थी। इसके अलावा मोबाइल में ब्लैकमेलिंग वाली चैटिंग और अश्लील वीडियो भी मिले, जिसके जरिए वह भोले-भाले लोगों को दुष्कर्म के मामले में फंसाने का भय दिखाकर उनसे मोटी रकम ठग रहे थे। इस खुलासे के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कामां थाना के पुलिस अधिकारी राम किशन यादव ने बताया कि गश्त के दौरान एचआर 27- डी 7297 नम्बर की एक बोलेरो गाड़ी रोक कर चैक किया गया। इस गाड़ी में तीन लोग बैठे हुए थे, शक होने पर जब उनसे पूछताछ करने के साथ ही तलाशी ली गई तो उनसे लगभग 8 लाख रुपये और 4 मोबाइल फोन बरामद हुए। उनके मोबाइल में कई अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग वाले संदेश मिले। इसके बाद पुलिस ने इसे सेक्सटॉर्शन का मामला मानते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ें गए दोनों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल के नरवारी गांव के रहने वाले है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 468, 471, 388, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों पूछताछ की जा रही है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Minister Murari Lal in Tonk, Shanti Dhariwal will hoist the flag in Kota, see which minister will hoist the tricolor where

अजमेर में SBI का ATM केंपर जीप से उखाड़ ले गए बदमाश, 31.60 लाख रुपये रखे थे, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

Bundi: Accused of embezzling Rs 15 lakh in the name of partnership in crusher, cheating case filed against father-son resident of Kota

बूंदी: क्रेशर में पार्टरशिप के नाम पर 15 लाख रूपये हड़पने का आरोप, कोटा निवासी पिता-पुत्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज