in

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने चार युवतियों को लिया हिरासत में

Sex racket was running under the guise of spa center, police arrived as customers and took four girls into custody

बांसवाड़ा। शहर में संचालित एक स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य करने की शिकायत (Complaint of unethical work under the guise of spa center) पर डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में टीम ने कार्रवाई करते हुए 4 युवतियों को हिरासत में लिया (4 girls detained) है। इस स्पा सेंटर में मसाज पार्लर की आड़ में गलत कार्य हो रहा था (Wrong work was being done in the spa center under the guise of massage parlor), जिस पर पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और कार्रवाई को अंजाम दिया।

बांसवाड़ा शहर के नक्षत्र मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर मंगलवार को बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसपी राठौड़ ने एक पुलिसकर्मी को स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा जहां पर स्पा की आड़ में अनैतिक कार्य किया जा रहा था।

जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी लगी पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा और स्पा सेंटर से 4 युवतियों को हिरासत में ले लिया। मौके पर डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और राजतालाब थाना अधिकारी रामरूप मीणा सहित पुलिसकर्मी मौजूद थे, चारों लड़कियों को राज तालाब थाना में ले जाया गया जहां पर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

बता दें कि बांसवाड़ा शहर के राज तालाब थाना क्षेत्र के नक्षत्र मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। जैसे ही पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर 4 युवतियों को गिरफ्तार किया तो इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस की छापेमारी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस आरोपी युवतियों को हिरासत में लेकर कर जाती हुई नजर आ रही है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Excellent Bundi Friendship Cup on 26th, there will be an exciting match of cricket match between district administration and journalists

बेहतरीन बूंदी मैत्री कप 26 को, जिला प्रशासन एवं पत्रकारों के बीच होगा क्रिकेट मैच का रोमांचक मुकाबला

English liquor-beer will be cheap and desi pavva will be expensive in Rajasthan, opposition to new excise policy

राजस्थान में अंग्रेजी शराब-बीयर सस्ती और देसी पव्वा होगा महंगा, नई आबकारी नीति का विरोध