in

दूसरे युवक के साथ बिस्तर पर महिला को देख एक्स-बॉयफ्रेंड ने की ऐसी खोफनाक हरकत!

Seeing the woman in bed with another young man, the ex-boyfriend did such a dreadful act!

News Desk – 27 साल की ट्रेसी ओटो (Tracy Otto) कहती हैं कि उन्होंने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप (Breakup with Boyfriend) कर लिया था। दूसरे लड़के के साथ लाइफ जी रही थीं। लेकिन अचानक एक दिन उनका एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) घर में घुस आता है। दूसरे लड़के के संग देखकर वह पैलेट गन से हमला बोल देता है। इस दौरान ट्रेसी (Tracy) बुरी तरह घायल हो जाती है।

एक महिला के घर में घुसकर उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद आरोपी ने महिला की आंख, गर्दन और मुंह में गोली मारी। पीठ में भी चाकू घोंपा। लड़की पैरालाइज्ड हो गई। लेकिन इतनी हैवानियत का सामना करने के बाद भी महिला ने हिम्मत नहीं हारी। अब वो पैरालंपिक में भाग लेने वाली है। ये कहानी है अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली ट्रेसी ओटो (Tracy Otto) की, जिन्होंने हाल ही में अपनी आपबीती बयां की है।

Tracy Otto तीरंदाज हैं, जो व्हील चेयर पर बैठकर तीरंदाजी (Archery) करती हैं। 27 साल की ट्रेसी कहती हैं कि उन्होंने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। दूसरे लड़के के साथ लाइफ जी रही थी। लेकिन अचानक एक दिन एक्स बॉयफ्रेंड फ्रांसपिएरो घर में घुस आता है। दूसरे लड़के के संग देखकर वह पैलेट गन से हमला बोल देता है।

2019 में हुई इस घटना को याद करते हुए ट्रेसी ने बताया- उसने (फ्रांसपिएरो) मेरी बाईं आंख, गर्दन और मुंह में गोली मारी। लगा कि वो मुझे मार डालेगा। इतना ही नहीं फ्रांसपिएरो ने मेरे पार्टनर रिक रीजल पर भी हमला किया। रीजल के सिर, चेहरे और प्राइवेट पार्ट में चोटें आई। वहीं, ट्रेसी की रीढ़ की हड्डी टूट गई और वह गर्दन के नीचे से पैरालाइज्ड हो गई।

प्रोफेशनल तीरंदाज हैं Tracy Otto

इस हमले में Tracy Otto ने अपनी बाईं आंख भी खो दी। सौभाग्य से उनके हाथ सही सलामत रहे जिससे वो तीरंदाजी कर पा रही हैं। फिलहाल, वो पेरिस में 2024 पैरालंपिक में अमेरिकी टीम का हिस्सा होंगी।

वहीं, इस हमले के बाद 33 साल के फ्रांसपिएरो को गिरफ्तार कर लिया गया था। लंबी सुनवाई के बाद पिछले महीने उसे 40 साल जेल की सजा सुनाई गई है। उधर, रीजल और ट्रेसी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। वे दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं और फ्यूचर प्लानिंग में व्यस्त हैं।

ऐसी ही खबरो को पढने और अपडेट रहने के लिए फॉलो करे  Facebook     Twitter     YouTube     Google News

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Meteorological department alert, possibility of rain in many areas including Delhi on March 14

मौसम विभाग का अलर्ट, 14 मार्च को दिल्ली समेत कई इलाकों में बारिश की संभावना

"AAP" government is necessary to stop the loot of BJP and Congress in Rajasthan - Kejriwal

राजस्थान में BJP और कांग्रेस की लूट बंद करने के लिए ‘‘AAP’’ की सरकार जरूरी- केजरीवाल