बूंदी:- अस्पताल के बाहर से चुराई बाईक लेकर घुम रहे थे, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, चोरी की बाइक बरामद

 
thif

 बूंदी। शहर कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोरीे के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक बाइक भी बरामद की है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने वाहन चोरी में आरोपी मेहरामपुरा निवासी बलराम मेघवाल और कन्हैया लाल मेघवाल को गिरफ्तार किया है। गुरूवार दोपहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक कोतवाली इलाके में चोरी की बाइक लेकर घूम रहे है। सूचना पर हायर सेकेंडरी स्कूल के पास पहुंची पुलिस ने बाइक सवार संदिग्धों को पकड़ कर थाने ले आयी। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर युवको ने उक्त बाइक को 26 सितम्बर को अस्पताल के बाहर से चोरी करना कबूल किया है। जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपी बलराम व कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर ली।

अनुसंधान में सामने आया है कि दोनों युवक शिक्षित है व युवाओं को नौकरी लगाने का झांसा भी देने की बात सामने आई है। दोनों आरोपी एक यूट्यूब पर न्यूज चैनल भी चलाते है। दोनों ने स्वीकार किया कि वह पहली बार चोरी कर रहे हैं। रोजगार नहीं होने के कारण पेट पालने के लाले पड़े हुए थे, इसलिए उन्होने मजबूरी यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुटी है।