गरीब व जरूरतमंद लोगों को सेवर अवर अर्थ फाउंडेशन एनजीओ द्वारा गर्म ऊनी कपड़े का किया वितरण

 
वीत्रण
 जूते-चप्पल व बालकों को निशुल्क पाठ्य सामग्री का किया वितरण 

टोंक,शिवराज मीना । सेवर अवर अर्थ फाउंडेशन एनजीओ द्वारा रविवार को टोंक जिले के डाईट रोड स्थित भोपा बस्ती में गरीब व जरूरतमंद लोगों को ऊनी गर्म कपड़े सहित जूते चप्पल व बालकों को निशुल्क पाठ्य सामग्री का वितरण किया गया।

सेव वर अर्थ फाउन्डेशन के संस्थापक एवं अध्यक्ष दीपराम महावर ने रविवार को बताया कि हमारे फाउन्डेशन एनजीओ द्वारा गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए एक मुहिम के रूप में एक वस्तु महा अभियान के भागीदार बन कर एक रूपया, एक पेन, एक पेन्सिल, एक पुस्तक, एक बैग, एक साड़ी, एक जोड़ी जूते-चप्पल सेनेटरी पैड व कोई भी नई या पुरानी उपयोगी एक वस्तु देकर गरीब व जरूरतमंद महिलाओं पुरूषों व बालकों के चेहरे पर खुशियां लाकर पुण्य का कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर गरीब व जरूरतमंद लोगों को ऊनी गर्म कपड़े, जूते चप्पल व बालकों को नि:शुल्क पाठ्य सामग्री वितरित की गई। जहां पर भोपा बस्ती डाईट रोड टोंक पर  गर्म ऊनी कपड़े, जूते चप्पल व निशुल्क पाठ्य सामग्री पाकर महिलाओं व बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे और उन्होंने फाउंडेशन के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त कर उज्जवल भविष्य की कामनाएं की।  इस अवसर पर फाउन्डेशन के अध्यक्ष दीपराम महावर, महासचिव पुष्पा महावर, सदस्य चम्पालाल महावर, लेखराज महावर, पंकज महावर आदि मौजूद रहे।