बीजेपी विधायक प्रताप गमेती के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, शादी का झांसा देकर किया रेप

 
बीजेपी विधायक प्रताप गमेती के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज
 उदयपुर। गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रताप गमेती एक बार फिर चर्चा में है। प्रताप गमेती पर फिर से एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में उदयपुर पुलिस में महिला के परिवाद पर एमएलए प्रताप गमेती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता ने उदयपुर के अंबामाता थाने में बुधवार को विधायक गमेती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया है। मामले की जांच सीआईडी सीबी को सौंपी गई है।

पुलिस के अनुसार महिला ने भाजपा विधायक प्रताप गमेती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर विधायक प्रताप गमेती ने उससे दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाया। फिर शादी का झांसा देते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस महिला ने उदयपुर एसपी को परिवाद सौंपकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

इस शिकायत के बाद एक्टिव मोड में आई उदयपुर पुलिस ने देर रात पीड़ित महिला के बयान दर्ज करते हुए मेडिकल मुआयना कराया। फिर विधायक प्रताप गमेती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं और अब उसी के आधार पर जांच आगे बढ़ेगी। महिला का कहना है कि विधायक प्रताप गमेती ने उसे कई बार झांसा दिया है और शादी की बात करने पर अब उसे धमकियां दी जाती है।

पीड़ित महिला ने उदयपुर एसपी को दिए परिवाद में बताया कि दोस्ती करने के बाद विधायक प्रताप गमेती उससे फोन पर संपर्क में रहने लगा। विधायक प्रताप गमेती लगातार उसकी तारीफ करता था। विधायक ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया। इस दौरान विधायक प्रताप गमेती ने शादी करने का भी वादा किया और दोनों के बीच संबंध बनने लगे। महिला ने बताया कि उदयपुर के अलावा जयपुर में भी वह विधायक के साथ कई दिन गुजार चुकी है।

पीड़ित महिला का कहना है कि प्रताप गमेती ने उससे शादी का वादा किया था। ऐसे में वह सिर्फ उनसे शादी करना चाहती है। यदि वह इस पर तैयार नहीं होते हैं तो उसे धोखे में रखने के मामले में पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि विधायक प्रताप गमेती पर करीब नौ-दस महीने पहले मध्यप्रदेश की बीजेपी की एक महिला नेता ने भी आरोप लगाये थे। उसने भी विधायक गमेती के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दी थी। गमेती गोगुंदा से लगातार दूसरी बार विधायक चुने गये हैं।