नए साल की सुबह एक कार ने दो महिलाओं को कुचला, दोनो की मौत, एक युवक घायल

 
नए साल की सुबह एक कार ने दो महिलाओं को कुचला, दोनो की मौत, एक युवक घायल

उदयपुर। जिले में नए साल की सुबह दो महिलाओं के लिए बुरा सपना बनकर आई। उदयपुर में अम्बामाता इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को चपेट में लेकर कुचल दिया। हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक तेज रफ्तार कार ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मारी और इसके बाद वहीं पर बैठकर सब्जी बेचने वाली एक महिला को भी चपेट में ले लिया। इससे सब्जी बेचने वाली महिला और बाइक के पीछे बैठी महिला दोनों की मौत हो गई। वहीं हादसे में बाइक सवार युवक भी घायल हो गया।

हादसा अम्बामाता थाने से कुछ ही दूरी पर हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर अम्बामाता पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को एमबी अस्पताल पहुंचाया। तेज़ रफ़्तार कार मल्लातालाई चौराहे से राडाजी चौराहे की तरफ जा रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों महिलाओं का शव मोर्चरी में रखवा दिये है। साथ ही गाड़ी के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ग्रे कलर की एसयूपी कार को भी जब्त किया है।

मामले को लेकर सामने आया कि अम्बामाता क्षेत्र में महाकालेश्वर मंदिर के पास यह हादसा हुआ। मृतक महिलाओं में एक की सब्ज़ी विक्रेता के रूप में पहचान हुई है और उसका नाम सवीता बताया जा रहा है। वहीं एक 19 वर्षीय युवती की पहचान कहकशां शेख निवासी मस्तान बाबा कॉलोनी के रूप में हुई है।