उदयपुर : बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, एक करोड़ की सौ बाइक जलकर खाक

 
Udaipur: Fierce fire broke out in bike showroom, 100 bikes worth one crore burnt down

उदयपुर। जिले के झल्लारा क्षेत्र के इंटालीखेड़ा गांव में एक बाइक शोरूम में आग (Fire in a bike showroom in Intalikheda village of Jhalara area) लग गई। जिसके चलते एक करोड़ रुपए कीमत की सौ बाइक जलकर खाक (Hundred bikes worth one crore rupees burnt down) हो गईं। बाइक शोरूम में आग लगने का पता शनिवार तड़के लगा, जिसके चलते कुछ भी बचाया नहीं जा सका। आग में बाइक के नए पार्ट तथा फर्नीचर भी जल गया।

जानकारी के अनुसार उदयपुर जिले के झल्लारा क्षेत्र के इटाली खेड़ा गांव में रात लगभग दो बजे एक बाइक शोरूम में आग लग गई थी। इस शोरूम में सौ नई बाइक के अलावा नए पार्ट रखा हुआ था। जो सभी जल गए। शोरूम के पास सर्विस सेंटर भी है, जिसमें रखा सामान भी जलकर खाक हो गया। इसका पता शनिवार अलसुबह लगा तो सूचना पर सलूंबर नगर पालिका से दो दमकल मौके पर पहुंची थी।

हालांकि तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। बताया गया कि इस शोरूम के कुछ दूरी पर झल्लारा पुलिस चौकी है, जहां तैनात जवानों ने अलसुबह तेज धुंआ उठता देखा तो वह वहां पहुंचे तब तक आग ने समूचे सामान को अपनी चपेट में ले लिया था। थानाधिकारी रमेशचंद्र परमार की टीम ने बताया कि शोरूम में हीरो कंपनी की स्पलेंडर और सीडी डीलक्स मॉडल की बाइक ज्यादा थी। 70 लाख रुपए कीमत की बाइक के अलावा तीस लाख रुपए कीमत के पार्ट भी रखे थे, जो पूरी तरह जल गए। आग किन कारणों से लगी, पता नहीं लग पाया। माना जा रहा है कि बिजली की शोर्ट सर्किट भी इसकी एक वजह हो सकती है।