उदयपुर में प्रेमी युगल ने किया Suicide, रिश्तों के खिलाफ थे दोनों के परिजन, पेड़ से लटक कर दी जान

 
Lover couple committed suicide in Udaipur, the relatives of both were against the relationship, hanged from the tree

उदयपुर। जिले के झाड़ोल इलाके में एक प्रेमी युगल द्वारा पेड़ से लटककर आत्महत्या (Lover couple commits suicide by hanging from tree) करने का मामला सामने आया है। झाड़ोल थाना क्षेत्र के माणस गांव में बने सिबिया तालाब किनारे (Sibia pond built in Manas village of Jhadol police station area) स्थित महादेव मंदिर परिसर में एक पेड़ पर फंदा लगा आत्महत्या कर ली (Committed suicide by hanging on a tree)। मंदिर की तरफ जाते हुए ग्रामीणों ने लाश लटकी देख तो ग्रामीणों को इसकी सूचना दी।

कुछ ही देर में खबर आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई। इसके बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर झाड़ोल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मोका मुआयना कर ग्रामीणों की सहायता से शवों को उतरवाकर शिनाख्तगी की गई।

मृतक युवक प्रभुलाल चव्हाण झाड़ोल थाना क्षेत्र के माकदादेव का रहने वाला था। जबकि युवती गीता डामोर बुझा की रहने वाली थी। दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर दोनों के बीच का यह रिश्ता उनके परिवारों को मंजूर नहीं था। परिजनो के विरोध के चलते प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए झाड़ोल मोर्चरी रखवाया। वहीं पुलिस परिजनो की रिपोर्ट पर आगे की अनुसंधान कि जायेगी।