उदयपुर : पिता ने किया रिश्तों को कलंकित, अपनी ही नाबालिग बेटियों को बनाया हवस का शिकार

 
Udaipur: Father tarnished relationships, made his own minor daughters a victim of lust

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले के सराडा थाना (Sarada police station of Udaipur district) इलाके में मानवीय रिश्तों को तार तार करने वाला सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बनाया (Father made his own daughters a victim of lust)। पिता की ज्यादती से परेशान बेटियों ने जब अपने मामा को आपबीती सुनाई तो उन्होंने सराड़ा थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार (Accused father arrested) कर लिया। 

दरअसल, मामला जिले के सराडा थाना इलाके का है। जहां मां की मौत के बाद एक कलयुगी पिता अपनी बेटियों का रक्षक बनने के बजाए भक्षक बन गया। उसने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म जैसा गिनोना कृत्य किया। तो वहीं, एक अन्य 14 साल की बेटी के साथ अश्लिल हरकतें की। पिता की ओर से लगातार की जा ही इन हरकतों से परेशान हो कर दोनों ने इसकी जानकारी अपनी मामा को दी। इस पर मामा दोनों बेटियों को लेकर सराडा थाना पहुंचा। जहां उसने पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

सराडा थानाधिकारी अनिल विश्नोइ ने बताया कि 2018 में बेटियों के सर से मॉ का साया उठ गया था। इसके बाद से ही ये दोनों बेटियां अपने पिता के साथ ही रह रही थी। करीब 6-7 माह पूर्व पिता शराब के नशे में रात के समय अपने घर आया जहां उसने अपनी 16 वर्षीय किशोरी पुत्री को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने अपनी बेटी को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को कहा तो वह उसे जान से मार देगा। डर के मारे किशोरी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद से ही वही अपनी बेटी के साथ बार बार दुष्कर्म करने लगा। उसकी यह हरकत यही नहीं रूकी ओर उसने अपनी दूसरी 14 वर्षीय बेटी के साथ भी अश्लिल हरकतें करना शुरू कर दिया।

पिता की हरकतों से दोनों बहने परेशान रहने लगी। इस पर जब ननिहाल पक्ष के लोगों ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपने साथ हो रहे कुकृत्य के बारे में परिजनों को अवगत करा दिया। इस पर उन्होने थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी पिता को न्यायालय में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी पिता को जेल में भेज दिया है।