उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

 
Couple's body found naked in Udaipur's forest, young man's chopped genitals found

उदयपुर। जिले के उबेश्वरजी महादेव के जंगल में युवक और युवती का शव नग्नावस्था (Dead body of young man and woman naked in the forest) में मिलने से सनसनी फैल गई। इतना ही नहीं बल्कि युवक का गुप्तांग भी कटा हुआ (The young man's genitals were also chopped off) है। मामले की सूचना मिलते ही एफएसएल और डॉग स्क्वार्ड की टीमें मौके पर पहुचीं और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है, और घटनास्थल का जायजा लिया हैं।

उदयपुर के उबेश्वरजी महादेव के जंगलों में एक युवक और युवती की 4 से 5 दिन पुरानी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। यह घटना इतनी भयावह है कि इलाके के लोग से दहशत में हैं।

जानकारी के अनुसार दोनों के शव नग्नावस्था में होने के साथ शरीर पर चोटों के गहरे निशान हैं और युवक का गुप्तांग भी कटा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। दोनों के शव 4 से 5 दिन पुराने बताए जा रहे हैं।

बता दें कि यह शव उबेश्वरजी महादेव के जंगलों में मिले है। पूरा मामला क्या है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। यह हत्या है या फिर कुछ और यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है और डॉग स्क्वायर्ड की टीमें भी मामले की जांच कर रही हैं।