ट्रेलर ने बारातियों को कुचला, 4 की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, चार जने हुए घायल

- बारात के स्वागत में खड़े थे लोगो को ड्राइवर ने नशे में कुचला, टायर में फंसे शव
 
ट्रेलर ने बारातियों को कुचला, 4 की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा। जिले में रविवार शाम 6 बजे कुराडिया हाईवे टोल के पास एक ट्रेलर ने 4 बारातियों को कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में 4 अन्य घायल हुवे है। सूचना मिलने पर जहाजपुर सीओ महावीर शर्मा व हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। शवों को ट्रेलर से बमुश्किल बाहर निकाला गया। इधर, जहाजपुर विधायक गोपीचन्द मीणा व उपखण्ड अधिकारी दामोदर सिंह भी मौके पर पहुंच है।

चार जने हुए घायल

जानकारी के मुताबिक, कुराडिया गांव में रहने वाले शंकर लाल मीणा की दो बेटियों की रविवार शाम को शादी होने वाली थी। एक बारात मनोहर गढ़ व दूसरी सरसिया से आई थी। मनोहर गढ़ से आई बारात रोड के किनारे खड़ी थी। इस दौरान देवली की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने पहले टोल के आगे खड़ी एक कार को चपेट में लिया। इसके बाद बारात के स्वागत में खड़े लोगों को कुचलता हुआ झाड़ियों में चला गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रेलर के पहिए में शव फंस गए थे।
हादसे में नीरज पुत्र कंवरीलाल (16), कुलदीप पुत्र बाबूलाल मीणा (14), मनोज पुत्र बाबूलाल (18) व राजेन्द्र पुत्र रघुनाथ सिंह (18) की मौत हुई है। विनोद पुत्र पप्पूराम (17), राहुल पुत्र रामवतार (12), प्रकाश पुत्र राजकुमार मीणा (18) व ट्रेलर चालक राजू पुत्र दयाराम जाट (25) घायल हुए हैं।

ट्रेलर इतनी तेज़ गति में था कि बारात स्वागत के लिए खड़े लोगों को कुचलता हुआ रोड से नीचे उतर गया। वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ भी लिया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में था। उसका साथी फरार हो गया। मरने वाले सभी 4 लोग दूल्हे पक्ष के थे। कुराडिया सरपंच अजित मीणा ने बताया कि मनोहरगढ़ से आई बारात के स्वागत करने की तैयारी की जा रही थी। दूल्हा व बारात के अन्य लोग टोल के पास इंतजार कर रहे थे, इस दरमियान यह हादसा हो गया।