टोंक में दो युवकों पर धारधार हथियार से हमले के बाद अस्पताल में हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात, घायलों को किया जयपुर रैफर

 
टोंक में दो युवकों पर धारधार हथियार से हमले

टोंक, (शिवराज मीना)। टोंक जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष बाजार में रविवार शाम को सड़क पर खुलेआम दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। झगडे में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवकों पर धारधार हथियार से हमला किया है। घायल युवकों को जिला सआदत अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बिद जयपुर रैफर किया गया है। पूरा मामला दो पक्षों के युवकों में पुरानी रंजिश के झगड़े से जुड़ा बताया जा रहा है।

भारी पुलिस बल तैनात

जानकारी के अनुसार कोतवाली टोंक थाना क्षेत्र के सुभाष बाजार में रविवार शाम को दो पक्षों के युवकों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर धारधार हथियारों से हमला कर दिया, हमलें में नरेश व सुरेश नामक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक सुभाष चंद्र मिश्रा, टोंक डिप्टी चंद्रसिंह रावत, कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह, पुरानी टोंक थाना प्रभारी संग्राम सिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान मौके पर अस्पत अस्पताल परिसर में सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और अस्पताल में काफी हंगामा भी हुआ। इस पर पुलिस के आला अधिकारियों ने विरोध कर रहे युवकों से समझाईश कर भीड़ को हटाया और अस्पताल में भर्ती गंभीर घायलों के घटना की जानकारी ली। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों गम्भीर घायलों को जयपुर रैफर किया गया है।

 दरअसल यह लड़ाई पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के युवकों में चली आ रही है, जिनमें पूर्व में भी झगड़ा हो चुका है तथा दो दिन पूर्व भी शुक्रवार रात्रि को गांधी पार्क के समीप एक पक्ष के लोगों ने धारधार हथियार से हमला कर राशिद नामक युवक को घायल कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए शनिवार को दो युवकों गंगाधर व रवि को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद रविवार शाम को फिर से सुभाष बाजार में फिर से धारदार हथियारों से युवकों के बीच झगडा हो गया।