उनियारा पुलिस ने अवैध बजरी से भरी एक ट्रॉली व रैंकी में शामिल बाईक को जब्त कर अज्ञात चालक की तलाश शुरू

 
उनियारा पुलिस

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। उनियारा थाना पुलिस ने गश्त के दौरान पाटोदी आयल मिल-पुलिया के समीप से अवैध बजरी से भरी हुई एक ट्रॉली व रैंकी में शामिल एक लावारिस बाईक को जप्त किया है।

जानकारी के अनुसार उनियारा थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक टोंक एवं पुलिस वृताधिकारी उनियारा के आदेशानुसार मन थानाधिकारी के निर्देशन में हैड कॉन्स्टेबल मदनलाल, कॉन्स्टेबल अशोक मय सरकारी जीप चालक रतनलाल कांस्टेबल उनियारा शहर सहित क्षेत्र में गश्त करते हुए गुरूवार प्रातः 6 बजकर 40 मिनट बजे अलीगढ़-सवाईमाधोपुर रोड पर पाटोदी ऑयल मिल पुलिया के पास पहुंचे। जहां पर अलीगढ़ की ओर से अवैध बजरी से भरा हुआ ट्रैक्टर-ट्रॉली खडा दिया, साथ ही एक मोटरसाईकिल पर सवार व्यक्ति भी वहां पर खड़ा मिला। जो पुलिस जीप को देखकर वहां पर खड़ा ट्रैक्टर चालक मौका पाकर अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली से अलग कर गाडोली के रास्ते जंगल में भगाकर ले गया तथा मौके पर बजरी से भरी हुई एक ट्रॉली व अवैध बजरी की रैंकी करता हुआ व्यक्ति उक्त मोटरसाइकिल को छोड़कर भाग गया।

जिसका पुलिस जाब्ते ने पीछा भी किया, मगर जंगल व झाड़ियां होने व रास्ता नहीं होने की वजह से ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर भाग गया। पुलिस ने मौके पर खड़ी ट्रोली को चेक किया तो उसमें अवैध बनास नदी की बजरी भरी हुई मिली तथा ट्रोली के दोनों ओर साईडों पर मोबाइल नम्बर व नाम पत्ते भी लिखे हुए थे। जिसे पुलिस की टीम ने जरिये फर्द बजरी भरी हुई ट्रोली व रैंकी में शामिल बाईक को बतौर सबूत व गवाहन की मौजूदगी में जब्त कर थाने में लाया गया। जहां पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा 379, 188, 120बी आईपीसी व 4/21 एमएमआरडी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अज्ञात ट्रैक्टर, उसके चालक व बाईक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।