उनियारा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक 0.97 ग्राम सहित एक जने को किया गिरफ्तार

 
अवैध मादक पदार्थ सहित एक जन गिरफ्तार

टोंक/उनियारा, (शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम को नाहरा गांव के तन डींग का बालाजी के समीप से अवैध मादक पदार्थ 0.97 ग्राम स्मैक के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है।

उनियारा थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने शनिवार को जारी प्रेसनोट में बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक टोंक व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक के निर्देशानुसार एवं पुलिस वृताधिकारी उनियारा के सुपरविजन में स्पेशल व लोकल एक्ट की कार्यवाही के सम्बन्ध में चलाये जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार शाम को मन थानाधिकारी राधाकिशन उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक महावीर प्रसाद, हैड कांस्टेबल गिर्राज प्रसाद, कांस्टेबल केदार, रामरूप मय जीप सरकारी चालक रतनलाल ने थाने से रवाना होकर निगरानी बदमाशान एवं लोकल स्पेशल एक्ट की कार्यवाही हेतु नाहरा तन के डींग का बालाजी के पास पहुंचे। जहां पर एक व्यक्ति पुलिस जीप को देखकर भागने लगा, जिस पर संदेह होने पर पुलिस ने पीछा करके उसे पकड़ लिया।

उक्त व्यक्ति प्रेमराज मीना निवासी चतरपुरा थाना उनियारा जिला टोंक के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ स्मैक कुल वजन 0.97 ग्राम बरामद हुई है। अवैध मादक पदार्थ स्मैक को बतौर वजह सबूत जब्त कर आरोपी प्रेमराज मीना को अदम अदखाल गिरफ्तार किया जाकर पुलिस हिरासत में लिया गया। पुलिस ने आरोपी प्रेमराज मीणा को थाने में लाकर उसके विरूद्ध धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार जांच थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह पुलिस थाना सोप के जिम्मे की गई। वहीं मामले में पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है।