उनियारा पुलिस ने आठ सटोरियों को गिरफ्तार कर 915 रूपये सहित ताश के पत्ते किये जब्त

 
आठ सटोरियों को गिरफ्तार

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा पुलिस ने गुरूवार को ताशपत्ती से जुआ-सट्टा खेलने के आरोप में अलग-अलग स्थानों से 8 सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 915 शहीद 156 ताश पत्ती को जप्त किया है।

जानकारी के अनुसार उनियारा थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि गुरूवार को थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर ताशपत्ती से सट्टा-जुआ खेलने वाले 8 सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों के कब्जे से 915 की राशि सहित ताशपत्ती भी जप्त की गई है। पुलिस ने जुआरियों व सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई में खातोली बस स्टैंड से पप्पूलाल मीणा निवासी खातोली, कालूराम मीणा निवासी खातोली, सत्यनारायण राणा निवासी खातोली, श्योपाल मीणा निवासी गांगली, अजीम पठान निवासी खातोली तथा गीता होटल की गली से अनीस अहमद मुसलमान निवासी वार्ड नम्बर 04 मदीना मस्जिद के पास उनियारा, अफज़ल मुसलमान निवासी छतरियों का मोहल्ला वार्ड नम्बर 19 उनियारा, शाहरुख खां जाति मुसलमान निवासी बागर बस्ती वार्ड नम्बर 2 कस्बा उनियारा को गिरफ्तार किया गया।

वहीं उक्त सभी सट्टोरियों के कब्जे से कुल 915 रूपये सहित 156 ताश पत्ते तथा सट्टा पर्ची भी बरामद की गई है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में अपराधों को बढ़ावा देने वालों व संदिग्ध संलिप्त आपराधिक पृवति के लोगों पर निगरानी कर उनियारा थाना पुलिस सख्ती से कार्यवाही कर रही है और आगे भी अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही जारी रहेगी।