अवैध बजरी खनन-परिवहन में वांछित फरार दो तथा शांतिभंग में एक आरोपी गिरफ्तार

 
टोंक सदर थाना प्रभारी दशरथ सिंह

टोंक, (शिवराज मीना)। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवैध बजरी के खनन व परिवहन पर रोक के आदेश की पालना एवं जिला पुलिस अधीक्षक टोंक ओमप्रकाश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाषचंद्र मिश्रा के आदेशानुसार तथा वृताधिकारी टोंक चन्द्रसिंह रावत के निर्देशन में सदर टोंक थानाधिकारी दशरथ सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अवैध बजरी खनन-परिवहन मामले में फरार दो एवं लडाई झगडे के शांतिभंग आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

टोंक सदर थाना प्रभारी दशरथ सिंह ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना एवं जिला पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार अवैध बजरी खनन व परिवहन के खिलाफ कार्यवाही में फरार दो वांछित अपराधियों में ट्रैक्टर-ट्रॉली मालिक धनराज (26) पुत्र सूरजमल जाट निवासी सोहेला थाना बरौनी जिला टोंक एवं दूसरे फरार आरोपी ट्रक मालिक बैनी (23) पुत्र पप्पू मीणा निवासी सोहेला थाना बरौनी टोंक को गिरफ्तार किया गया है।

 यह दोनों आरोपी अवैध बजरी खनन-परिवहन मामले के एमएमआरडी एक्ट में वांछित फरार अपराधी थे। इसी प्रकार सुखपाल गुर्जर की जांच के दौरान दो पक्षों में खेती की जमीन को किसी ओर को आधोली देने की बात को लेकर कहासुनी और परिवादी को गाली गलौज करके धमकियां देने के जुर्म में अपरिवादी देवकिशन (28) पुत्र उद्दालाल गुर्जर निवासी बम्बोर थाना सदर टोंक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।