Tonk जिला प्रमुख बंसल ने प्रशासन गांवों के संग शिविर का किया निरीक्षण- आमजन की समस्याओं का तत्काल हो निवारण

 
जिला प्रमुख बंसल ने प्रशासन गांवों के संग शिविर का किया निरीक्षण

टोंक/पीपलू ,(शिवराज मीना/भरत शर्मा)। जिला प्रमुख श्रीमती सरोज नरेश बंसल ने ग्राम पंचायत बगड़ी में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान के अंतर्गत शिविर का निरीक्षण कर वहां उपस्थित जनप्रतिनिधियों तथा आम जनता के अभाव अभियोग सुने।

 शिविर में बगडी पंचायत क्षेत्र के लोगों ने गांव में खाद की कमी तथा पोस मशीन नहीं होने की समस्या से अवगत कराया, जिस पर जिला प्रमुख सरोज बंसल ने शिविर स्थल से ही दूरभाष पर उप निदेशक कृषि विस्तार टोंक से बात करके शीघ्र समस्या को हल करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार कुछ व्यक्तियों ने बिजली विभाग, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग तथा रसद विभाग एवं अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं के बारे में बताया। जिला प्रमुख ने शिविर में उपस्थित विभिन्न विभागों से संबंधित अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का तत्काल निवारण करने के निर्देश दिए।

जिला प्रमुख ने कहा कि बगड़ी के इस शिविर में सभी अधिकारी यहां मौजूद है, जिस किसी भी विभाग से संबंधित समस्या हो तो मौके पर ही उसका हल करवाएं। शिविर में 101 पट्टे वितरित किए गए। शिविर में इस दौरान उपखंड अधिकारी पीपलू, तहसीलदार, पंचायत समिति विकास अधिकारी, सरपंच बगड़ी, ग्राम विकास अधिकारी एवं शिविर में शिक्षा विभाग, चिकित्सा विभाग, महिला एवं बाल विकास, कृषि विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, जलदाय विभाग, बिजली विभाग सहित अन्य सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। इस अवसर पर शिविर में लोगों ने अपनी समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करवाया।