टोंक: पिकअप की टक्कर से गम्भीर घायल युवक की मौत- परिजनों ने चालक के खिलाफ दर्ज कराया मामला

 
सदर थाना टोंक

टोंक,(शिवराज मीना)। सदर थाना टोंक क्षेत्र में सवाई माधोपुर-उनियारा सड़क मार्ग पर चन्दलाई गांव के समीप पुलिया पर सोमवार शाम को गोवंश को बचाने के प्रयास में पिकअप की टक्कर से बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई।

सदर थाना टोंक प्रभारी हरिराम वर्मा ने मंगलवार को जानकारी में बताया कि मृतक युवक सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के कंवरपुरा गांव निवासी दिनेश गुर्जर (उम्र 23 वर्ष) पुत्र रामनिवास गुर्जर है। 

जानकारी के अनुसार मृतक युवक टोंक से शादी समारोह में भाग लेकर बाईक पर सवार होकर अपने गांव कंवरपुरा जा रहा था। इसी दौरान चन्दलाई गांव के समीप पुलिया पर एक पिकअप चालक ने गोवंश को बचाने के प्रयास में बाईक सवार के टक्कर मार दी। जिसमें बाईक सवार दिनेश गुर्जर गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना टोंक पुलिस ने गम्भीर घायल युवक को जिला सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने गम्भीर घायल युवक को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने पिकअप को जब्त कर पुलिस थाना में खड़ा करवाया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।