भंवर जितेंद्र को यूपी चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन बनाए जाने पर टोंक में हर्ष की लहर

 
jitendr singh harsh ki lahar to tonk

टोंक, (गणेश योगी) । कांग्रेस के महासचिव व पूर्व गृह राज्य मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह को पार्टी ने अहम जिम्मेदारी देकर उन्हें उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरमैन बनाये जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है। बतादें, भंवर जितेंद्र को गांधी परिवार का सबसे भरोसेमंद नेताओं में से एक माना जाता है।

राजस्थान के अलवर से सांसद रहे भंवर जितेंद्र असम चुनाव में प्रभारी होने के चलते प्रमुख भूमिका निभा चुके हैं। इससे पहले वे लगातार कांग्रेस की राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय रहे हैं। उत्तर प्रदेश के चुनाव कांग्रेस के लिए काफी अहम माने जा रहे हैं, क्योंकि उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी हैं।

उत्तर प्रदेश में टिकट वितरण बेहतर तरीके से हो सके, इसके लिए गांधी परिवार ने जिम्मेदारी कांग्रेस और गांधी परिवार के लिए भरोसेमंद भंवर जितेंद्र को सौंपी है। इस कमेटी में भंवर जितेंद्र को चेयरमैन बनाया गया है। इस पर टोंक जिला कांग्रेस कमेटी सचिव दशरथ सिंह गोड़, सुरज्ञान चौधरी, प्रशांत पारीक, सोनू अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, बाबूलाल, गिर्राज जाट, सहित आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी।