रक्तदान-जीवनदान टीम के रक्तवीर रामप्रताप मीणा ने मरीज महावीर के लिए किया रक्तदान

 
रक्तवीर रामप्रताप मीणा ने मरीज महावीर के लिए किया रक्तदान

टोंक/बून्दी,(शिवराज मीना/विजय मीना)। रक्तदान जीवनदान टीम बूंदी संयोजक ब्लड डोनर रामलक्ष्मण मीणा नर्सिंग ऑफिसर और रक्तवीर अनिल मीणा के सहयोग से रक्तवीर रामप्रताप मीणा ने आज पहली बार रक्तदान कर एक मरीज को जीवनदान दिया है।

सामान्य चिकित्सालय बूंदी के मेडिकल वार्ड में कुआं गांव के मरीज को ब्लड की आवश्यकता होने की सूचना राकेश मीणा ने अनिल मीणा और रामलक्ष्मण मीणा को दी और बताया कि रक्तदान करने वाला कोई नहीं है मरीज को ब्लड की सख्त जरूरत है मदद के लिए रक्तवीर अनिल मीणा के एक कॉल पर रामप्रताप मरीज की जान बचाने के लिए बूंदी ब्लड बैंक में पहुंच कर रक्तदान किया और मरीज के अटेंडर राकेश को ब्लड देकर मरीज के लगाने के लिए भेज दिया गया रक्तदान के समय ब्लड बैंक में शिवराज अजेता और मनीष मीणा पिपलिया भी उपस्थित रहे।

रामप्रताप ने बताया कि आज मैं रक्तदान करके बहुत खुश हूं और रक्तदान जीवनदान टीम बूंदी के साथ जुड़कर स्थाई रक्तवीर के रूप में मरीजों की सेवा करता रहूंगा। जब भी मुझे तीन महीने के बाद में मौका मिलेगा हर बार रक्तदान करता रहूंगा। टीम के रक्तवीर शिवराज बैरागी, सिद्धार्थ सिंह हाड़ा, हरिओम मीणा समरबा, देवेश कलोसिया, अनिल मीणा सामरबा, रामराज मीणा गोंगपुरा, रवि शर्मा, आजाद जोशी, कन्हैया लाल मीणा, शैलू नागर ने मरीज की जान बचाने पर  रामप्रताप को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।