सेवा ही संकल्प दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

 
bjp aligrh

टोंक/अलीगढ़, (शिवराज मीना/विजयसिंह मीना) । जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के पचाला कस्बे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन कस्बे के श्री विजयसिंह हाड़ाजी महाराज मन्दिर प्रांगण में बैठक आयोजित कर मनाया गया।

बैठक में अलीगढ़ देहात मण्डल अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा की प्रत्येक जिला इकाई पिछले सात वर्षों में नरेन्द्र मोदी सरकार के काम का प्रचार करेगी। वहीं 'नव भारत मेला' कार्यक्रम के तहत स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविरों का आयोजन करने के साथ ही प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा। पीएम मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा दिवस के रूप में मना रहा है। इस अवसर पर भाजपा देश भर में व्यापक सेवा कार्यक्रमों की मेजबानी कर रहा है।

pm modi bhirthday

भाजपाई सेवा सप्ताह के रूप में एक सप्ताह के लिए देशभर में कई कल्याणकारी गतिविधियों का आयोजन भी करेंगे। इसी मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वच्छता अभियान चलाया। वहाँ पर मौजूद यात्रियों को फल वितरित किये गए और मन्दिर परिसर सहित आसपास की साफ-सफाई भी की गई। इस दौरान भाजपा नेता व पूर्व सरपंच बद्रीलाल भारतीय पचाला, पूर्व सरपंच हैदरीपुरा इन्द्रराज मीना, भाजपा नेता नवलकिशोर शर्मा,  मेघराज मीना, राजेश मीना, दीपराज भारतीय आदि सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।