पुलिस ने 20 दिन पूर्व अलीगढ़ से अपहरण हुई बालिका को दस्तयाब कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 
पुलिस ने 20 दिन पूर्व अलीगढ़ से अपहरण हुई बालिका को दस्तयाब कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

टोंक/अलीगढ़,(शिवराज मीना) । जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के अलीगढ़ थाना पुलिस ने बीते दिनों 4 दिसम्बर 2021 को अलीगढ़ कस्बे से अपहरण हुई बालिका को दस्तयाब कर गुरूवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़ थाना प्रभारी गोपाल सिंह राणावत ने बताया कि अलीगढ़ निवासी बालिका के पिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था कि 4 दिसम्बर 2021 को अपनी पुत्री को अलीगढ़ निवासी रविन्द्र बैरवा बहला फुसलाकर भगा ले गया है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू करते हुए अपहरणकर्ता की तलाश शुरू की गई। जिस पर मामले की गम्भीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक सुभाषचन्द्र मिश्रा के आदेश अनुसार पुलिस वृताधिकारी उनियारा शकील अहमद के निर्देशानुसार मन थाना अधिकारी अलीगढ़ गोपाल सिंह के निर्देशन में सहायक उप निरीक्षक महावीर प्रसाद चौधरी द्वारा गठित पुलिस टीम ने अपहरण हुई बालिका को बुधवार को लालकुआं बस स्टैण्ड जिला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से दस्तयाब कर आरोपी रविन्द्र बैरवा (उम्र 19 साल) पुत्र कन्हैयालाल बैरवा निवासी पुराने थाने के पास बस स्टैण्ड अलीगढ़ थाना अलीगढ़ जिला टोंक को गिरफ्तार किया गया। जहाँ आरोपी को शुक्रवार को एसीजेएम न्यायालय उनियारा में पेश किया गया, जहां से मजिस्ट्रेट में आरोपी को न्यायिक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश प्रदान किए गए हैं।