अघोषित बिजली कटौती से उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के आमजन परेशान

 
अघोषित बिजली कटौती

टोंक/अलीगढ़/उनियारा,(शिवराज मीना) । जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के अलीगढ़ कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों अघोषित बिजली कटौती से आमजन काफी परेशान है। अक्टूबर माह के शुरूआत से ही दोपहर के समय धूप में तेजी के चलते तेज गर्मी व अघोषित बिजली कटौती से आमजन को परेशान होना पड़ रहा है।

इन दिनों कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह व दोपहर तथा रात्रि के समय घण्टों तक अघोषित बिजली कटौती हो रही है। जिससें आमजन जनजीवन काफी प्रभावित हो गया। अघोषित बिजली कटौती से आमजन के लघु-उद्योग धन्धे ठप्प होने के साथ ही पेयजल आपूर्ति व्यवस्था पर भी गहरा असर पड़ रहा है।

ऐसे में इन दिनों कस्बेवासियों को गर्मी के मौसम में बार-बार बिजली का गुल होना लोगों को रास नहीं आ रहा है, जिससे इस समस्या से उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के आमजन जूझ रहे है। क्षेत्र में इन दिनों सुबह से दिनभर तथा रात के समय बार-बार बिजली ट्रिपिंग कई घण्टों तक अघोषित बिजली कटौती के चलते आमजन में बिजली विभाग के अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है। कस्बे में इन दिनों कई घण्टों तक अघोषित बिजली कटौती होना आम बात हो गई है। कस्बेवासियों ने कहा कि विद्युत विभाग की अनदेखी के चलते लोड़ सेडलिंग व मेन्टीनेंस के नाम से कई घण्टों तक अघोषित बिजली कटौती हो रही है। जिससे आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।