ककोड कस्बे के समीप दो बाईकों की आमने-सामने हुई भिड़न्त में एक व्यक्ति की मौत व दो जने गम्भीर घायल

- पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा
 
रमेश प्रजापत

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के बनेठा थानान्तर्गत टोंक-सवाई माधोपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के ककोड बस स्टेण्ड के समीप हाईवे पर सड़क दुर्घटना में दो बाईकों के आमने-सामने की हुई टक्कर में एक जने की टोंक जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई, जबकि दो गम्भीर घायलों का जिला सआदत में उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार बनेठा थाना प्रभारी राजमल कुमावत ने बताया कि बुधवार देर शाम को 6रू30 बजे करीब ककोड़ निवासी सांवरा कीर व रमेश प्रजापत बाईक पर सवार होकर उनियारा से अपने गांव ककोड जा रहे थे। इस दौरान ककोड़ पहुंचते ही बस स्टेण्ड के समीप टोंक की ओर से आ रही एक बाईक चालक ने सामने से उनकी बाईक के टक्कर मार दी। जिसमें दोनों बाईकों पर सवार तीन युवक घायल होकर सड़क पर गिर गए तथा बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में ककोड़ निवासी रमेश प्रजापत गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा सांवरा कीर व दूसरी बाईक का चालक लड्डूलाल मीणा निवासी गांगली थाना उनियारा भी घायल हो गया।

सूचना मिलते ही ककोड चौकी प्रभारी हैड कांस्टेबल प्रधान मीणा तुरन्त मौके पर पहुंचे। जहाँ से तीनों घायलों को अलग-अलग एम्बुलेंस से राहगीरों व परिजनों की मदद से जिला सआदत अस्पताल पहुंचाया। जहां पर गम्भीर घायल रमेश प्रजापत (30) पुत्र मांगीलाल प्रजापत निवासी ककोड थाना बनेठा जिला टोंक की टोंक पहुंचते ही मौत हो गई, जिसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल सांवरा कीर निवासी ककोड व लड्डूलाल मीणा निवासी गांगली का उपचार जारी है। सूचना मिलने के बाद उनियारा पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार गोयल, बनेठा थाना प्रभारी राजमल कुमावत सहित उनियारा थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा भी टोंक अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछकर घायलों व मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त बाईक को जब्त कर ककोड़ चौकी पर खड़ा करवाया गया। वहीं देर रात होने के कारण पुलिस ने मृतक के शव को सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जिसका गुरूवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।