अलीगढ़ में दूसरे दिन भी चोरी की वारदात, चोरों ने एक निजी स्कूल को बनाया निशाना, स्कूल में रखे दस्तावेज हुए चोरी

- अलीगढ़ थाना क्षेत्र में बढ़ता चोरी की घटना का ग्राफ, लम्बित घटनाओं का नहीं हो रहा खुलासा 
 
 
अलीगढ़ में दूसरे दिन भी चोरी की वारदात, चोरों ने एक निजी स्कूल को बनाया निशाना, स्कूल में रखे दस्तावेज हुए चोरी

टोंक/अलीगढ़/उनियारा, (शिवराज मीना/विजयसिंह मीना)। जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के थाना कस्बा अलीगढ़ में इन दिनों चोरों ने चोरी की वारदातों की धमाचौकड़ी मचा रखी है। लगातार दो दिन से कस्बे में बढ़ती चोरी की घटनाओं से आमजन काफी परेशान है। पुलिस की रात्रि गश्त को चोर ठेंगा दिखाते नजर आ रहे है। चोर रात्रि के समय चोरी की वारदातों को अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। जिससे यह साबित हो रहा है पुलिस सुस्त व चोर मस्त वाली कहावत तो चरितार्थ हो ही रही है। लगातार दो दिन से कस्बे में चोरी की घटनाएं होना आम बात हो गई है। बढ़ती चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।

जिससे अलीगढ़ कस्बे सहित पुलिस थाना क्षेत्र में चोरियों की वारदातों का ग्राफ कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार बीती रात्रि को कस्बे के सदर बाजार स्थित एक निजी स्कूल किलकारी पब्लिक स्कूल में अज्ञात चोरों द्वारा मेन गेट का ताला तोड़कर स्कूल में रखें आवश्यक दस्तावेज सहित अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। शनिवार सुबह स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के लिए स्कूल खोलने के दौरान स्कूल का मेन गेट का ताला टूटा मिला। जहाँ अंदर जाकर देखा तो प्रधानाध्यापक कक्ष सहित अन्य कक्षाओं में कागज व दस्तावेज बिखरे पड़े मिले।  किलकारी पब्लिक स्कूल अलीगढ़ की प्रधानाध्यापक शीला देवी शर्मा ने चोरी की घटना की सूचना अलीगढ़ पुलिस को दी। सूचना पर अलीगढ़ पुलिस थाने के मुख्य आरक्षी नेहनू लाल सहित मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चोरी की घटना का मौका मुआयना कर चोरी की घटना की जानकारी ली। किलकारी पब्लिक स्कूल की प्रधानाध्यापक शीला देवी शर्मा व स्कूल संचालक रामबाबू शर्मा ने शनिवार को अलीगढ़ पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ स्कूल के मेन गेट का ताला तोड़कर स्कूल में रखे आवश्यक दस्तावेज चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दी गई है।

गौरतलब है कि गुरूवार बीती रात्रि को भी अलीगढ़ कस्बे के टोंक-सवाई माधोपुर रोड स्थित नवनीत मैरिज गार्डन कि सामने वाली गली मेें रहने अध्यापक रामबाबू जोशी के मकान पर अज्ञात चोरों द्वारा मेन गेट का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन मकान मालिक के जाग होने पर चोर चोरी करने में असफल रहे थे। अलीगढ़ थाना क्षेत्र में बढ़ता चोरियों का ग्राफ अलीगढ़ पुलिस सहित क्षेत्र के आमजन के लिए सिरदर्द बना हुआ है, लेकिन लगातार अज्ञात चोर पुलिस पकड़ से दूर बने हुए हैं।