किसान टाकीज देवली में जय भीम फिल्म का किया निःशुल्क प्रदर्शन, दर्शको ने लगायें जय भीम के नारें

 
जय भीम फिल्म का किया निःशुल्क प्रदर्शन

टोंक/देवली,(शिवराज मीना/मोहनलाल बैरवा)। अंबेडकर विचार मंच देवली द्वारा जय भीम फिल्म किसान टाकीज देवली में निःशुल्क दिखाई गई। यह साउथ की फिल्म है जो शोषित पीडित दलितों व आदिवासियों पर अत्याचार और उनके शोषण को दर्शाती है और यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 

फिल्म में आज के पुलिस रवैया और भ्रष्टाचार को दर्शाया गया है। इन्हीं को देखते हुए अंबेडकर विचार मंच देवली ने लोगों को ये फिल्म दिखाई है और देखने के लिए प्रेरित कर रहे है , जिससे शोषित समाज और लोगों में अपने अधिकारों के लिए लड़ने का जज्बा जागे और वह दबंगो, सरकार और भ्रष्ट प्रशासन से लड़ सके।

सबसे मुख्य लक्ष्य लोगों में जागरूकता का है जो अंबेडकर विचार मंच देवली कर है, अंबेडकर विचार मंच के कार्यकत्ताओं ने किसान टाकीज में फिल्म शुरू होने के समय जय भीम के नारों से फिल्म को सम्मान दिया और फिल्म के निर्माता डायरेक्टर और सभी कलाकारों का धन्यवाद दिया कि उन्होंने समाज के लिए और सरकार के ध्यान खींचने वाली फिल्म बनाई। इस अवसर पर अंबेडकर मंच देवली के कार्यकर्ता यादराम मीना, साबूलाल, दिलखुश टाटावत, प्रेमलाल, रामराज, सुरेश ,अविनाश, मनीराम, सोभाग, राजेन्द्र, प्रकाश आदि मौजूद रहे।