अलीगढ़ में खेड़ली के समीप ट्रैक्टर व बोलेरों की आमने-सामने की भिडन्त में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त- नहीं हुई जनहानि

 
भिडन्त में दोनों वाहन  क्षतिग्रस्त

टोंक/अलीगढ़,(शिवराज मीना)। जिले के उनियारा उपखंड क्षेत्र के अलीगढ़ थाना अंतर्गत टोंक सवाई माधोपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 116 पर बुधवार देर रात साढे 10 बजे करीब खेड़ली के समीप एक ढाबे के सामने उनियारा की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली व अलीगढ़ की ओर से जा रही बोलेरो कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।दुर्घटना में बोलेरो व ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतीग्रस्त हो गए, हालांकि इस दौरान एक बड़ी जनहानि होने से टल गई। सूचना मिलते ही अलीगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। 

 खेड़ली के समीप ट्रैक्टर व बोलेरों की आमने-सामने की भिडन्त

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ थाना पुलिस के हैड कॉन्स्टेबल नेनुलाल ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर रात्रि को 10रू30 बजे करीब खेड़ली के समीप हाईवे पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली व बोलेरो कार के असंतुलित होने पर आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए, लेकिन गनीमत रही कि इस दौरान बड़ी जनहानि होने से टल गई। दोनों चालक बाल-बाल बच गए। हालांकि ट्रैक्टर में सवार एक 15 वर्षीय बालिका के मामूली खरोचे आई है। जिसका अलीगढ़ सीएचसी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया। बाद में अलीगढ़ थाना पुलिस द्वारा क्षतिग्रस्त बोलेरो व ट्रैक्टर-ट्रॉली को अलीगढ़ थाने में लाकर खड़ा करवाया गया।

जिसका गुरुवार शाम को आटूण सवाईमाधोपुर निवासी ट्रैक्टर-ट्रॉली मालिक व भाकरवाडी देवरी निवासी बोलेरो मालिक दोनों पक्षों के बीच बिना पुलिस कार्यवाही के ही नुकसान की भरपाई का आपसी समझौता हो जाने पर पुलिस को लिखित में दिये जाने पर पुलिस ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को उनके मालिकों को सुपुर्द कर दिया गया। जिनको क्रेन से ले जाया गया।