रेस्टोरेन्ट संचालक ने नॉनवेज बनाने से किया इंकार तो की उसके साथ मारपीट, मामला दर्ज

 
रेस्टोरेन्ट संचालक के साथ मारपीट

टोंक/निवाई, (शिवराज मीना/कजोड गुर्जर)। जिले के निवाई में बनस्थली मोड़ स्थित एक रेस्टोरेन्ट पर बीती रात को तीन लोगों द्वारा रेस्टोरेन्ट संचालक के साथ मारपीट करने का मामला निवाई थाने में दर्ज किया गया है।

रेस्टोरेन्ट संचालक शिवराज बैरवा ने बताया कि बीती रात को मोहन पुसवाडिया, लक्की पुसवाडिया अपने एक अन्य साथी के साथ सोमवार रात 9:30 बजे रेस्टोरेन्ट पर आया एवं नॉन वेज बनाने के लिए दबाव डाला। शाकाहारी रेस्टोरेन्ट होने के कारण नॉनवेज बनाने को मना किया तो मोहन पुसवाडिया ने उसके साथ गाली-गलौज करके जान से मारने व दुकान में आग लगाने की धमकी दी तथा उसे जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया और जेब में रखे लगभग 3500 रूपए निकाल लिए। इसके बाद लक्की पुसवाडिया ने उसके साथ मारपीट की, जिसकी पीडित द्वारा पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी, किन्तु सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिसके बाद मंगलवार पीडित रेस्टोरेंट मालिक ने निवाई थाने में जाकर मारपीट करने वालों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

वही पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि मामला दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस ने मंगलवार शाम तक उसका मेडिकल टेस्ट नहीं करवाया गया। इससे पूर्व भी आरोपियों ने उसके साथ धक्का-मुक्की की तथा जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया गया था। जिसकी उसके द्वारा बीते दिनों मार्च के महिने में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं इस घटना के बाद व्यापार मण्डल अध्यक्ष राम चौधरी ने बताया कि पुलिस प्रशासन दोषियों को बचाने में लगा हुआ है, यदि पुलिस प्रशासन उक्त घटना के दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करता है तो व्यापार मण्डल को धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।