पुत्र के साथ दवा लेने जयपुर जा रहा था पिता, बाइक को पीछे से तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, दोनो की हुई मौत

 
दोनो की हुई मौत

टोंक। जिले के निवाई थाना क्षेत्र के ललवाड़ी तिराहे पर मंगलवार सुबह तेज रफ्तार अज्ञात कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। दोनो के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

बाइक को पीछे से तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर

थानाधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि हादसे में राम कल्याण (50) पुत्र गोपाल बैरवा और उसके बेटे राजेश बैरवा (22) निवासी बैरवा की ढाणी सिंदरा की मौत हो गई। घटनाक्रम के मुताबिक, राम कल्याण की तबीयत खराब होने पर मंगलवार सुबह बेटा राजेश बैरवा बाइक से जयपुर दवा दिलाने जा रहा था। सुबह करीब 7ः15 बजे निवाई क्षेत्र में महावीर ढाबा के पास ललवाड़ी तिराहे पर तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से कंटेनर लेकर फरार हो गया। सड़क पर गिरे पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। सूचना पर निवाई थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई।

ग्रामीण ने बताया कि राम कल्याण बैरवा को हार्ट से संबंधित बीमारी थी। उसका जयपुर के डॉक्टर का इलाज चल रहा था। उसके लिए आज सुबह जल्दी ही वह अपने बेटे राजेश के साथ जयपुर जा रहे थे। इस बीच ये दुर्घटना हो गई।