डॉ.आरती मीना को डॉ.राधाकृष्णन समर्पण समाज गौरव पुरुस्कार से किया सम्मानित

 
गौरव पुरुस्कार से किया सम्मानित

टोंक/जयपुर,(शिवराज मीना) । जयपुर में मानवता परोपकार के लिए समर्पित समर्पण संस्था द्वारा शनिवार को प्रताप नगर सांगानेर के रावत पब्लिक स्कूल निर्मला ऑडिटोरियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

डॉ. आरती मीना को डॉ. राधाकृष्णन समर्पण समाज गौरव पुरुस्कार

जिसमें समारोह में मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथियों द्वारा समारोह में 61 उत्कृष्ट कार्य करने वाले विभूतियों को समर्पण समाज गौरव से सम्मानित किया गया। जिसमें डॉक्टर आरती मीणा वरिष्ठ अध्यापिका को भी सम्मानित किया गया। डॉ. आरती मीणा ने टोंक जिले के एकमात्र विद्यालय हरभावता में खिलौना बैंक खुलवाकर बड़वा बस्सी के जनजाति छात्रावास में अंत्योदय के सहयोग से वस्त्र बैंक का शुभारंभ किया तथा सामाजिक कार्यों में आगे रही डॉ. आरती मीणा महिलाओं के प्रेरणा स्रोत के रूप में जानी जाती है तथा लोगों द्वारा  इनको कई कार्यक्रमों में सम्मानित किया जा चुका है ।

इनको अंतरराष्ट्रीय राज्य स्तरीय जिला लेवल पर सम्मानित किया जा चुका है। इनके द्वारा रक्तदान मातृशक्ति ब्रेड कैंसर सहित कार्यक्रम में भाग लेकर अपने विचारों से लोगों को जागरूक करती रही है, ताकि महिलाओं बड़े बुजुर्गों युवाओं का मार्गदर्शन मिले। इस अवसर पर उनको समर्पण संस्था द्वारा 2021 को डॉ. राधाकृष्णन समर्पण समाज गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया।