उनियारा : शिक्षा से ही समाज का विकास संभव- विधायक हरीश चंद्र मीणा

-स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल खातोली में पोशाक वितरण कार्यक्रम संपन्न 
 
 उनियारा: शिक्षा से ही समाज का विकास संभव- विधायक हरीश चंद्र मीणा

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के स्वामी विवेकानन्द मॉडल स्कूल खातोली में आयोजित पोशाक वितरण के एक समारोह में सोमवार को मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए विधायक हरीशचन्द्र मीणा ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में विकास से ही समाज का विकास संभव है। हमें बालकों को शिक्षा की परिस्थिति व अवसर उपलब्ध करवाने के प्रयास करना चाहिए। साथ ही अच्छी शिक्षा से ही एक समाज व देश का विकास संभव है।

स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल खातोली में पोशाक वितरण कार्यक्रम संपन्न

आयोजित समारोह में हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के डायरेक्टर व भामाशाह कस्तूरचंद मीणा ने कहा कि आज के दौर में शिक्षा व स्वास्थ्य के साथ आजीविका के साधन होना भी आवश्यक है। एक स्वस्थ व्यक्ति से यह स्वस्थ समाज का निर्माण होता है और शिक्षा इसमें आवश्यक संसाधनों पर चर्चा की। उन्होंने उनियारा इंडस्ट्री एरिया क्षेत्र में उद्योग विकसित करने व अवसर रघु उद्योगों को उद्योग लगाने हेतु सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए भी कहा। ताकि आसपास के लोगों को रोजगार मिल सके।

वहीं भामाशाह कस्तूरचंद मीणा द्वारा विद्यालय के बालकों को गरम कोट वितरण किए गए। इस दौरान उपखंड अधिकारी उनियारा श्रीमती रजनी मीणा, पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खान, विद्यालय प्रधानाचार्य रामसिंह मीणा, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष काशीराम चौधरी, जसराम मीणा, पंचायत समिति उनियारा प्रधान प्रतिनिधि गुलाब चंद मीणा, पंचायत समिति के उप प्रधान जगदीश बैरवा, हरकचंद गोलेछा, पूर्व पार्षद राधेश्याम मेरोठा, ब्लॉक सेवादल अध्यक्ष सुनील कुर्मी, चेतराम गुर्जर, हनुमान डीआर देवली, डीआर हंसराज गुंजल, सरपंच पति अलीगढ़ जफर मियां सहित कई कांग्रेसी नेता आदि उपस्थित थे।