नाबालिग से गैंग रेप मामले में दरिन्दों को सख्त सजा देने की मांग, बुद्धिष्ट महासभा ने उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

 
उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

टोंक/मालपुरा, (शिवराज मीना/मनोज टाक)। जिले के मालपुरा उपखण्ड क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी से गैंग रेप का मामला सामने आया है। जिस पर पीड़ित बालिका के पिता ने तीन जनों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कराया है। आरोपी धारासिंह चौधरी, राजवीर चौधरी, टीकम धाकड़ पर मालपुरा पुलिस थाना में गैंग रेप व पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। 

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा एक आरोपी अभी भी फरार है। जिसको लेकर अखिल भारतीय अनुसूचित जाति-जनजाति-अल्पसंख्यक ओबीसी बुद्धिष्ट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण बैरवा के नेतृत्व में सैकडों लोगों ने उपखण्ड अधिकारी मालपुरा को ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

पीड़िता के पिता ने ज्ञापन में यह भी बताया है कि 13 नवम्बर 2021 को 9.30 बजे धारासिंह चौधरी  रिवाल्वर दिखाकर उसकी पुत्री को जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर हायर सेकेंडरी स्कूल वाली गली में सुनसान जगह पर ले जाकर मुंह व गला दबाकर सभी मुल्जिमों ने बारी-बारी से गैंग रेप किया। जिससे किशोरी बेहोश हो गई थी, जो लगभग 2 घण्टे बाद होश आने पर घर तक पहुंचकर सारी आपबीती परिजनों को सुनाई। 

वहीं आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने तक की धमकी भी दी गई। जिससे क्षेत्र के सभी लोगों व सामाजिक संगठनों में आक्रोश है, जिन्होंने दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में रामराज बैरवा, रमेश गुर्जर, सांवरा इकाई अध्यक्ष, अनिल कुमार, भँवरलाल बैरवा ब्लॉक अध्यक्ष मालपुरा, प्रभुदयाल, गजेन्द्र, धारासिंह नायक आदि सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।