दोस्त को घूमने की कहकर बनास नदी पर लाया, पुलिया पर बाइक रूकवाकर लगा दी छलांग, हुई मौत

 
susaid
 टोंक। जिले के देवली थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर को एक युवक ने बनास नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मृतक बाइक सवार अपने दोस्त को घूमने की कहकर यहां लाया था और अचानक नदी में कुद गया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगने में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि माल मोहल्ला निवासी दीपक (35) पुत्र सुरेश अग्रवाल ने सुसाइड किया है। वह कपड़े की दुकान लगाता था। घटनाक्रम के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे वह देवली में रहने वाले अपने एक दोस्त को बनास नदी स्थित नेगड़िया पुलिया पर घूमने चलने की कहकर लाया था। पुलिया पर पहुंचते ही उसने दोस्त को बाइक रोकने के लिए कहा। बाइक रोकते ही उसने पुलिया ने नीचे नदी में छलांग लगा दी। नदी में कूदते ही दोस्त घबरा गया आर शोर मचाकर चिल्लाने लगा तो लोग इकट्ठा हो गए।

नदी में देखने पर वह डूबते हुए नज़र आया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब 20 मिनट की मशक्कत के दीपक को नदी से बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था।