भामाशाह ने सेवा जज्बा के साथ अनूठी मिसाल- छात्र-छात्राओं को ब्लेजर स्वेटर व जर्सियां वितरित

- रोहित गांव निवासी भामाशाह कस्तूरचंद मीणा क्षेत्रीय निदेशक हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड अजमेर द्वारा खातोली मॉडर्न स्कूल सहित झूण्डवा पंचायत के ठीकरिया, रहमानपुरा व सिंधौली गांव में छात्र-छात्राओं को ब्लेजर स्वेटर व जर्सियां वितरित की 
 
भामाशाह ने सेवा जज्बा के साथ अनूठी मिसाल- छात्र-छात्राओं को ब्लेजर स्वेटर व जर्सियां वितरित

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा उपखंड क्षेत्र के रोहित गांव निवासी भामाशाह कस्तूरचंद मीणा क्षेत्रीय निदेशक - हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड अजमेर द्वारा मंगलवार को उनियारा तहसील क्षेत्र के खातोली स्थित राजकीय स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल में छात्र-छात्राओं को सर्दी से बचाव के लिए क्षेत्रीय विधायक हरीशचन्द्र मीणा, उपखण्ड अधिकारी उनियारा श्रीमती रजनी मीणा एवं पुलिस उप अधीक्षक उनियारा शकील अहमद खान के हाथों उनकी मौजूदगी में गर्म ऊनी ब्लेजर वितरित किए।

भामाशाह कस्तूरचंद मीणा क्षेत्रीय निदेशक हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड अजमेर द्वारा

इसी प्रकार मंगलवार को भामाशाह कस्तूरचन्द मीणा रोहित एवं उनके परिवार के सदस्यों द्वारा ग्राम पंचायत झुण्डवा के ठीकरिया रहमानपुरा व सिंधौली गांव में स्कूली छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित किए गये। अपने उद्बोधन में भामाशाह कस्तूरचंद मीणा ने कहा कि वह व उनका परिवार शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा अग्रसर है। शिक्षा के क्षेत्र में सेवा करना उनका ही नहीं उनका परिवार भी हिस्सा बन चुका है, वे हमेशा शिक्षा व चिकित्सा क्षेत्र में गरीब, कमजोर व जरूरतमंद परिवारों की सेवा में अग्रसर हैं और आगे भी निरन्तर इसी तरह निस्वार्थ भाव से सेवा करते रहेंगे।

जानकारी के अनुसार भामाशाह कस्तूरचन्द मीणा टीम के लादूलाल मीणा पागडी ने मंगलवार को बताया कि भामाशाह कस्तूरचन्द मीणा ने अपनी टीम के साथ कोरोना काल में भी भामाशाह कस्तूरचन्द मीणा द्वारा शिक्षा व चिकित्सा सहित अन्य राजकीय संस्थानों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, इनवर्टर सहित कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक जरूरतमंद संसाधन उपखण्ड प्रशासन व पुलिस विभाग सहित अन्य क्षेत्रों में उपलब्ध करवाए गए हैं और उनका कहना है कि जब भी प्रशासन व आमजन शिक्षा चिकित्सा क्षेत्र में उनसे सहयोग की अपेक्षा करेंगे, वे हमेशा सामाजिक जनहित विकास में तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर झुण्ड़वा पंचायत के ठिकरिया, रहमानपुरा व सिंदोली गांव में छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरण के दौरान उनके परिवार के सदस्य हेमराज मीणा एईएन, बुद्धि प्रकाश मीणा, लोकेश मीणा आदि शामिल रहे।