होटल संचालक के साथ मारपीट, आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने पर बैरवा समाज ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 
 बैरवा समाज ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

टोंक/देवली,(शिवराज मीना/मोहनलाल बैरवा)। जिले के देवली शहर में शुक्रवार को बैरवा समाज के लोगों ने सुरेन्द्र बैरवा की अगुवाई में निवाई कस्बे के वनस्थली मोड़ पर होटल संचालक शिवराज बैरवा के साथ बीते दिनों हुई मारपीट के मामले में उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि वनस्थली मोड़ पर होटल चलाने वाले शिवराज बैरवा के साथ कुछ बदमाशों द्वारा नॉनवेज खाना नहीं बनाने पर उसके साथ मारपीट की व उसको धमकाया गया, साथ ही जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया गया और उसकी होटल से पैसे भी ले गए। जब होटल संचालक ने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने पर दर्ज कराई तो उन बदमाशों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई और इस घटना को मामूली कहासुनी बताकर इस मामले को रफदफा करना चाहा।

बैरवा समाज के व्यक्तियों ने सबूत के तौर पर शिवराज बैरवा के शरीर पर मारपीट के निशान वाले फोटो दिखाए, जिससे पता चलता है कि उसके साथ काफी मारपीट हुई है। ज्ञापन में बैरवा समाज के व्यक्तियों ने शिवराज बैरवा के केस को एसटी/एससी एक्ट सहित मारपीट व नकदी ले जाने की अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाने व मारपीट और चोरी का मामला भी दर्ज करवाने की मांग की। वहीं समाज के लोगों ने पीडित के साथ ज़िला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र बैरवा, दिलखुश टाटावत, मोहनलाल बैरवा, शौकीन, शेरू, अमन, रणजीत, पंचायत समिति सदस्य प्रेमलाल बैरवा, लक्ष्मन ,मोनू , राहुल, गणेश बैरवा, रजनीश सहित कई समाज कार्यकर्ता मौजूद रहे।