बनेठा थाना परिसर में दशहरा सहित आने वाले पर्व को लेकर शान्ति समिति व सीएलजी सदस्यों की हुई बैठक

 
सीएलजी सदस्यों की हुई बैठक

टोंक/बनेठा/उनियारा,(शिवराज मीना/आनन्द शर्मा) । उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के बनेठा थाना परिसर में बुधवार शाम को शान्ति समिति व सीएलजी सदस्यों की बैठक थानाधिकारी राजमल कुमावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस दौरान बैठक में थाना प्रभारी राजमल कुमावत उप निरीक्षक ने आगामी त्यौहार दशहरा सहित आने वाले पर्व को आपसी भाईचारे से मनाने, थाना क्षेत्र में त्यौहारों पर कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करने, हाट बाजार में त्यौहारों व अन्य रैली, शौभायात्रा आदि कार्यक्रमों में भीडभाड नहीं करने, वाहनों को नो पार्किंग में खडा नहीं करने के अलावा सरकार द्वारा जारी कोरोना गाईडलाईन की सख्ती से पालना करने आदि विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई।

वहीं थानाधिकारी ने बनेठा कस्बा सहित थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा किसी भी संदिग्ध सूचना तुरन्त पुलिस को देने, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने आदि की सभी सदस्यों व गणमान्य नागरिक से अपील की। इस अवसर पर बैठक में ग्राम पंचायत बनेठा सरपंच प्रतिनिधि सहित पुलिस थाना स्टाफ, थाना क्षेत्र से सीएलजी सदस्य, ग्राम रक्षक, शान्ति समिति के सदस्यगण, व्यापार संघ के पदाधिकारीगण सहित गणमान्य नागरिक आदि मौजूद रहे।