टोंक विधायक सचिन पायलट ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास, ग्राम पंचायतों में सुने अभाव अभियोग

 
Tonk MLA Sachin Pilot inaugurated and laid the foundation stone for development works, heard lack of complaints in village panchayats
टोंक,(शिवराज मीना)। पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट (Former Deputy Chief Minister and Tonk MLA Sachin Pilot) मंगलवार को  विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान पायलट ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में जाकर विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास (Inauguration and foundation stone of development works) कर आमजन को सौगात दी। सचिन पायलट का क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

विधायक सचिन पायलट ने ग्राम पंचायत छाणबास सूर्या से अमीनपुरा सड़क पर 25 करोड़ की लागत से बनने वाले वेन्टेड कॉजवे के शिलान्यास कार्यक्रम में कहा कि इस कॉजवे के बनने से लगभग 50 से अधिक गांवो को आवागमन की सुविधा मिलेगी। साथ ही सिंचाई के लिए पानी एवं भू-जल स्तर में बढोतरी होने से लोगों को फायदा मिलेगा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे भी इन विकास के कामों पर नजर रखे, ताकि गुणवत्तापूर्ण काम हो सके।

इसके पश्चात सचिन पायलट ने ग्राम पंचायत बावड़ी के बालापुरा गांव में रामराज धाकड की पत्नी तथा ग्राम पंचायत अलियारी के बाहेड़ा गांव में किशोर जांगिड़ की पुत्रियों की कुछ दिनों पूर्व आकाशीय बिजली गिरने से हुए निधन पर उनके घर जाकर परिजनों को सांत्वना दी।

क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना
विधायक सचिन पायलट ने ग्राम पंचायत पालड़ा के ग्राम तालिबपुरा, ग्राम पंचायत सोनवा के ग्राम गोहरपुरा में स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत कर सम्बोधित किया तथा क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करने का आश्वासन दिया।