टोंक: सोहेला कस्बे में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, कारणों का नहीं लगा पता

 
Tonk: In Sohela town, a young man committed suicide by hanging himself, reasons not known

टोंक/पीपलू, (शिवराज मीना/ओपी शर्मा)। जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के बरोनी थानान्तर्गत ग्राम सोहेला में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला (A young man committed suicide by hanging himself due to unknown reasons) सामने आया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया (Reasons for suicide not known) है।

बरौनी थाना पुलिस के हैड कास्टेबल राजेश बैरवा ने बताया की महावीर (35) पुत्र राजेन्द्र बैरवा उम्र वर्ष निवासी इन्द्रा कालोनी सोहेला मजदूरी का काम करता था, जिसने रविवार रात्रि को कमरे का गेट बन्द कर फांसी का फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने बताया मृत्तक की पत्नि तीन दिन पहले ही दोनों बच्चों के साथ अपने पीहर देवपुरा गई हुई थी। जिसके कारण पडोस में ही रह रहे भाई की पत्नि सोमवार सुबह करीब 10 बजे खाना देने आई तो गेट अन्दर से बन्द मिला। जिस पर पडोसियों को सूचना दी। कमरे का गेट नहीं खुलने पर परिजनों द्वारा बरौनी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे की कुन्दी खोलकर शव को फन्दे से उतारा व मृतक की पत्नि को सूचना दी। 

पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपूर्द किया गया। पुलिस ने परिजनों की ओर से फिलहाल मामला जांच दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।