टोंक : युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान, इलाके में फैली सनसनी, वजह जानकर रह जाओगे हेरान?

 
Tonk: The young man gave his life by hanging, the sensation spread in the area, you will be surprised to know the reason

टोंक, (शिवराज मीना)। जिले के देवली थाना क्षेत्र के कासीर गांव (Kasir village of Devli police station area) में शनिवार सुबह एक 25 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला (youth commit suicide) सामने आया है। उक्त युवक ने खेतों के समीप बबूल से झूलकर अपनी जान दे दी (gave his life by swinging from acacia) । वारदात की जानकारी ग्रामीणों के घटना स्थल की ओर जाने पर लगी। 

ग्राम पंचायत सरपंच सोजीराम जाट ने बताया कि मृतक सोनू पुत्र जगदीश प्रसाद भील निवासी पलासिया थाना पंडेर है। उक्त युवक उन्हीं के बटाईदार श्रमिक के रूप में कार्य करता था। वह गत वर्ष अक्टूबर माह में यहां का कासीर आया था।

जाट ने बताया कि शुक्रवार को सोनू के ताऊ का बेटा यहां गांव आया, जो उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद वह रात तक नहीं लौटा। इधर, सरपंच सहित परिजनों ने सोनू के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। वहीं, उसे लेने गांव आए भाई ने फोन पर बताया कि वह शुक्रवार शाम ही वापस लौट गया। इधर, जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो वह बबूल के पेड़ से झूलता हुआ दिखा। 

इसकी सूचना ग्रामीणों ने सरपंच जाट को दी, सूचना पर दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर हेड कॉन्स्टेबल बद्रीलाल यादव मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतारा गया। जहां मृतक को देवली चिकित्सालय लाया गया। जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो के सुपुर्द किया गया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के प्रयास में जुटी है।