टोंक : परिवार छत पर सो रहा था और नीचे चोर कर गये मकान साफ, 77 हजार नगद, एक किलो चांदी के जेवर पार

 
Tonk: The family was sleeping on the terrace and the thieves robbed the house clean, 77 thousand cash, one kilo of silver jewelry

टोंक/मालपुरा, (शिवराज मीना)। जिले के टोडारायसिंह थाना (Todarai Singh Police Station) क्षेत्र के भासू गांव में गत रात्री को परिवार छत पर सो रहा था और नीचे अज्ञात ने कमरे के ताले तोड़ कर (breaking room locks) अज्ञात चोर 77 हजार रूपये नगद (Unknown thief 77 thousand rupees in cash) और 1 किलो चांदी के जेवर चुराकर ले गये (Stole 1 kg of silver jewelry)।

हेड कांस्टेबल राजेंद्र यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के भासू गांव निवासी रमेश पुत्र छोटू लाल माली का पूरा परिवार गत् रात्री को छत पर सो रहा था, इस बीच अज्ञात चोरो ने घर में प्रवेश कर कमरे के ताले तोड़कर 77 हजार रूपये नगद और 1 किलो चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ओर घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। उन्होंने बताया कि रमेश माली के अलावा भासु गांव के ही जगदीश जाट के घर से बाइक भी चोरी कर ले गए तथा उसे गांव के श्मशान घाट में ले जाकर पीछे का एक टायर व बैटरी खोल कर वहीं जंगल में छोड़ कर फरार हो गए। जबकि गांव के ही एक व्यक्ति ने उसका बकरा चोरी चले जाने की जानकारी दी है। दोनों अन्य वारदातों बाईक व बकरा चोरी में पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी गई। ऐसे में पुलिस ने रमेश माली की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आगे अनुसंधान एवं मुल्जिमों की तलाशी शुरू की है।