दुखद खबर : टोंक से Reet Exam देकर सवाईमाधोपुर लोट रही अभ्यर्थी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

- परीक्षा देकर टोंक से पति-बच्चे के साथ लोट रही थी रीट परीक्षार्थी
- उनियारा थाना क्षेत्र में गुमानपुरा टोल नाके के पास अज्ञात वाहन से हुआ हादसा
- परिवार में मचा कोहराम, तीन बच्चों के सिर से मां का उठा हाथ 
 
Sad news: The candidate returning to Sawai Madhopur after giving Reet exam from Tonk died in a road accident.

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। टोंक जिले से राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (Rajasthan Teacher Eligibility Test from Tonk District)(REET) परीक्षा देकर अपने पति के साथ बाईक (bike with her husband after taking the exam) पर सवार होकर सवाईमाधोपुर लोट रही रीट परीक्षार्थी की उनियारा थाना क्षेत्र में गुमानपुरा टोल नाके के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत (Painful death in road accident due to collision of unknown vehicle near Gumanpura toll naka in Uniara police station area of ​​reet candidate returning to Sawai Madhopur) हो गई। 

जानकारी के अनुसार टोंक से रीट परीक्षार्थी सुमन सोनी (34) पत्नी कृष्ण कुमार सोनी निवासी जटवाड़ा (सवाईमाधोपुर) रीट परीक्षा देकर वापिस अपने पति तथा एक बच्चे के साथ बाईक से सवाई माधोपुर जा रही थी। इसी दौरान गुमानपुरा टोल नाके के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाईक के टक्कर मार दी। जिससे महिला रीट परीक्षार्थी के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने से घायल हो गई। वहीं इस सड़क दुघर्टना में एक तीन साल का बच्चा तथा पति सुरक्षित बच गए। घटना के बाद हाईवे एंबुलेंस की मदद से परिजन गम्भीर घायल महिला को उपचार के लिए टोंक अग्रवाल अस्पताल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उनियारा थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक रतनलाल मीणा ने रविवार को बताया कि पुलिस को जरिये कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि सडक दुर्घटना में गुमानपुरा के पास दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है। जिसको लेकर परिजन टोंक अग्रवाल अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए उनियारा अस्पताल लेकर आ रहे हैं। जिस पर मन एएसआई रतनलाल मय जाप्ता के उनियारा अस्पताल पहुंचे।

जहां पर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा तैयार कर मेडिकल बोर्ड से महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। प्रथम दृष्टया महिला की मौत का कारण सिर में गम्भीर चोट लगने से होना जानकारी में आया है। घटना से तीन बच्चों (दो लडके व एक लडकी) के सिर से मां का साया उठ गया। जहां पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने मृतका महिला के परिजनों की ओर से मर्ग दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।