उनियारा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर एक ही रात में तीन दुकानों के टूटे ताले,बढ़ती चोरियों को लेकर लोगों में रोष व्याप्त

- उनियारा उपखण्ड क्षेत्र में चोरी व लूट की घटनाओं पर नहीं है कोई अंकुश 
 
Just 100 meters from Uniyara police station, broken locks of three shops in a single night
 टोंक/उनियारा,(शिवराज बारवाल/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां रविवार देर रात्रि को अज्ञात चोरों ने उनियारा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर मुख्य बस स्टैंड के समीप एक साथ 3 केबिनों के ताले तोड़ने कि वारदात (Incident of breaking the locks of 3 cabins simultaneously near the main bus stand, just 100 meters away from Uniyara police station.) हुई है। बढ़ती चोरियों को लेकर लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को सवेरे जब बस स्टैंड पर चहल पहल बढ़ने लगी तो लोगों ने पुलिस थाने के नजदीक बस स्टैंड के मुख्य चौराहे पर कैबिनो के ताले टूटे देखकर केबिन के मालिकों को सूचना दी। सूचना मिलते ही केबिन मालिक मौके पर पहुंचे, जिसमें आमने-सामने 3 केबिनो के ताले टूटने की जानकारी मिली हैं। जिसमें मोहन पान वाला की थड़ी से अज्ञात चोर मोबाईल व नकदी निकाल ले गए और दूसरे केबिन दिनेश सैनी की केबिन से नकदी सहित सिगरेट विमल व बीड़ी के बंडल के पेकिटो पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। इसी दौरान तीसरी केबिन बाबू मीणा चाय की थड़ी का एक ताला टूटा हुआ मिला, लेकिन दूसरा ताला चोर तोड़ नहीं पाए, जबकि मौका स्थिति से ज्ञात होता है कि चोरों ने तीसरी केबिन का ताला तोड़ने का प्रयास किया था। 

उनियारा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई चोरियां 
एक ओर जहां पुलिस लगातार रात्रि गश्त के दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर मुख्य बस स्टैंड चौराहे से देर रात्रि को एक साथ 3 केबिनो के ताले टूटने की घटना से पुलिस की गश्त भी पोल खोल दी है। 

पूर्व में हुई कई चोरियों का नहीं खुला राज 
उनियारा उपखण्ड क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों की घटनाओं से एक ओर जहां लोगों में चोरियों को लेकर भी भय व्याप्त है। वहीं पूर्व में भी पुलिस थाने के सामने देहलवाल जी के मंदिर के पास व पुलिस थाने के पीछे नैनवां रोड पर भी दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई थी। बस स्टैण्ड के समीप से भी बाईक चोरी की घटनाये हो चुकी हैं। लोगो ने पुलिस की गश्त पर भी अब सवालिया निशान उठाना शुरू कर दिया है। साथ ही पूर्व में उनियारा शहर सहित क्षेत्र में हुई चोरियों का भी अभी तक खुलासा नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है।