दुस्साहस... घर के बाहर बैठे परिजनों पर बार-बार टैक्ट्रर से टक्कर मारकर जान से मारने का प्रयास

- पिता-पुत्र सहित तीन गंभीर घायल, आरोपित टैक्ट्रर लेकर मौके से हुआ फरार 
- निवाई सदर थाने में मुकदमा दर्ज, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
 
Audacity... Attempts to kill family members sitting outside the house by repeatedly hitting them with tractor
टोंक/निवाई, (शिवराज मीना/निर्भयराम मीना)। टोंक जिले में इन दिनों अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हो गये है, जिसके मामले आयेदिन जिलेभर से देखने को मिल रहे है। ऐसा ही एक मामला जिले के निवाई उपखण्ड के सैदरिया गाँव में रविवार देर शाम रात्रि 8 बजे के करीब देखने को मिला, जहाँ खाना खाकर घर के बाहर बैठे एक परिवार पर आपसी रंजिश के चलते बार-बार टैक्ट्रर चढाकर जान से मारने का प्रयास (Due to mutual enmity, repeated attempts to kill the tractor) किया गया, जिसमें पिता-पुत्र सहित तीन जने गम्भीर घायल हो गये।

घायलों को निवाई सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक गंभीर घायल की हालत चिंताजनक होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद टोंक रैफर किया गया। सूचना के बाद निवाई थाना पुलिस अस्पताल पहुँची तथा घायलों के बयान दर्ज किए तथा परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है।

निवाई सदर थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने जानकारी में बताया कि सेदरिया खुर्द गाँव के श्योपाल गुर्जर से प्राप्त तहरीर के आधार पर उनके परिजन खाना खाने के बाद घर के बाहर बैठे हुये थे, राजाराम उर्फ राजू पुत्र बाबूलाल का 241 मैसी टैक्ट्रर लाल रंग जिसके चालक श्रवण उर्फ कालू पुत्र कजोड जाति नाई अचानक टैक्ट्रर को पीछे भगाकर लाता है तथा जान से मारने की नियत से  रामलाल पुत्र मूलचंद को टक्कर मार दी, जिससे उसका पेर टूट जाने की वजह से गिर गया। बीच बचाव में आये देवराज पुत्र हरिनारायण, हरिनारायण पुत्र नन्दाराम पर भी बार-बार टैक्ट्रर आगे पीछे करके टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश की गई। जिसमें दोनों घायल हो गये, जिनका निवाई के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में ईलाज चल रहा है। वहीं रामलाल की हालत ज्यादा चिंताजनक होने के कारण उसे टोंक रेफर किया गया है। पुलिस ने अनुसंधान प्रारम्भ कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।