अलीगढ़ : नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर ग्राम विकास अधिकारी से किया लूट का प्रयास

 
Aligarh: Two miscreants riding a masked bike tried to rob the village development officer at the tip of a pistol
टोंक, (शिवराज मीना) । जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में नकाबपोश बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों (Two unknown miscreants riding masked bikes) द्वारा पिस्तौल की नोक पर ग्राम विकास अधिकारी कचरवता के साथ लूट का प्रयास (Attempted robbery with village development officer Kacharwata at pistol tip) किया है। वारदात स्थल के निकट से गुजर रहे बोलेरो सवार व्यक्तियों से पीड़ित द्वारा मदद मांगते ही बाइक सवार बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। अलीगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 5ः30 से 6 के मध्य ग्राम पंचायत कचरवता से बाइक पर सवार होकर कचरवता ग्राम विकास अधिकारी धर्मेंदर कुमार नायक अलीगढ़ आ रहे थे। तभी रास्ते में खेडली के बालाजी व डींग के बालाजी के स्थान के बीच एक बाइक पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे हुए नायक कि बाइक के सामने आ गए और बाइक रुकवा कर गाड़ी की चाबी छीन कर पिस्तौल निकालते हुए बोले कि तेरे पास जो कुछ है हमें दे दे नहीं तो जान से मार देंगे। 

इसी हड़बड़ाहट में ग्राम विकास अधिकारी नायक की बाइक नीचे गिर गई और ग्राम विकास अधिकारी ने संभल कर पीछे आ रही एक बोलेरो को रुकवाने के लिए दोड़ कर मदद मांगी। जैसे ही बोलेरो आकर रुकी अज्ञात लुटेरे अपनी बाइक लेकर उनियारा की तरफ भाग गये। बोलेरो सवार लोगो ने ग्राम विकास अधिकारी की बाइक उठाई और कहा कि आप हमारे आगे आगे चलो इस तरह से ग्राम विकास अधिकारी ने अपनी जान बचाई और पुलिस को इसकी रिपोर्ट सोपी।