टोंक: दोनो पुलिस कांस्टेबल का राजकीय सम्मान से किया अंतिम संस्कार

 
पुलिस कांस्टेबलों का राजकीय सम्मान से किया अंतिम संस्कार

टोंक, (शिवराज मीना/मनोज) । जिला मुख्यालय के सदर थाना इलाके में शुक्रवार बीती रात हुए हादसे में काल का ग्रास बनीं महिला कांस्टेबल सुमन चौधरी का आज शनिवार को उनके पैतृक गांव कडीला,(मालपुरा) में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। महिला कांस्टेबल के 10 वर्षीय पुत्र प्रधुम्न ने हजारों नम आंखों के बीच दिंवगत चिता को मुखाग्नि दी।

राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा राकेश कुमार बैरवा, वृताधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौड़, मालपुरा थाना प्रभारी कैलाश विश्नोई एवं डिग्गी थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने महिला कांस्टेबल के पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर भावभीनी सलामी दी। इस दौरान महिला कांस्टेबल की अंत्येष्टि में स्थानीय विधायक व सांसद सहित किसी भी जनप्रतिनिधि का नहीं पहुंचना लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।

जानकारी के अनुसार दिवगंत्त महिला कांस्टेबल लगभग 10 वर्षों से पुलिस विभाग में सेवा दे रही थी, उनके परिवार में अध्यापक पति तुलसीराम चौधरी, 8 वर्षीय पुत्री व 10 वर्षीय पुत्र है। दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की मौत के समाचार मिलते ही टोंक जिला पुलिस विभाग सहित समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। इसके साथ ही दुर्घटना में मौत का शिकार बने दूसरे कांस्टेबल बिन्टू चौधरी की बरौनी थाना अंतर्गत खलीलाबाद गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई है।