शादी से पहले दोस्त की प्रेमिका को ले भागा दूल्हा, 6 साल के प्यार के बाद होने वाली थी शादी, दोनो लड़कियों कि तरफ से केस

 
शादी से पहले दोस्त की प्रेमिका को ले भागा दूल्हा

जेधपुर। जिले में युवक शादी से पहले अपने दोस्त की प्रेमिका को लेकर भाग गया। युवक की जिस लड़की से शादी होने वाली थी, उसके साथ भी 6 साल से रिलेशन में था। आखिर दोनों परिवारों ने मिलकर रिश्ता तय कर दिया था। कार्ड भी छप चुके थे। दूल्हे के भागने की खबर सुन कर दुल्हन के होश उड़ गए। इसके बाद वह परिजनों के साथ थाने पहुंची और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया।

दूल्हा जिस युवती को लेकर भागा, उसके परिवार ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। रिपोर्ट पर जब पुलिस ने दूल्हे व उसकी प्रेमिका को थाने बुलाया तो दुल्हन ने युवक को थाने में ही थप्पड़ जड़ दिया। तीनों परिवार के लोग थाने में जुटे थे। कई घंटे तक वहां तमाशा चलता रहा।

रातानाडा थाने में एयरफोर्स निवासी भारद्वाज परिवार ने शनिवार को गुमशुदगी दर्ज करवाई। रिपोर्ट में कहा कि नर्सिंग कर रही उनकी बेटी शुक्रवार से नहीं मिल रही है। जांच में पता चला कि युवती पाबुपुरा निवासी बादल नायक के साथ शादी के इरादे से भाग गई। वे आर्य समाज में शादी करना चाहते थे, लेकिन शनिवार को शादी नहीं कर सके। रविवार को युवती-युवक दोनों थाने में उपस्थित हो गए। बादल की शादी 14 नवम्बर को जवाहर नगर निवासी युवती से होने वाली थी। दोनों परिवार के शादी के कार्ड तक छप गए। यहां तक की 27 अक्टूबर को पीले चावल की रस्म अदा हुई। इस रस्म में बादल के परिवार ने अपनी बहू को जेवर व कपड़े दिए। दोनों परिवार ने धूमधाम से यह रस्म निभाई। इसके दूसरे दिन ही बादल किसी और लड़की को भगा ले गया।

जैसे ही बात सामने आई कि बादल किसी अन्य लड़की को लेकर शादी करने के नियत से भागा है। दुल्हन के परिवार ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। दुल्हन की तबीयत बिगड़ गई। रविवार को थाने में बुलाने पर उसका गुस्सा फूट पड़ा।

थानाधिकारी कालू सिंह ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिवार ने मामला दर्ज करवाया है। एयरफोर्स निवासी नर्सिंग कर रही लड़की के परिवार ने गुमशुदगी दर्ज करवाई है। जवाहरनगर निवासी लड़की के परिवार ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। सभी पक्षों को बुलाकर बात की जा रही है।