जयपुर से सीकर मसाज करने गई युवती को जबरन शराब पिलाकर पीटा, 4 युवकों ने किया गैंगरेप

 
4 युवकों ने किया गैंगरेप

जयपुर। राजस्थान के जयपुर से एक युवती को सीकर भेजकर गैंगरेप के मामले में पुलिस ने रविवार को राजधानी जयपुर से एक दंपती को गिरफ्तार किया है। जिस युवती के साथ गेंगरेप हुआ था वह 10 दिन पहले सड़क पर बेहोश हालत में मिली थी। पुलिस इस मामले में युवती के बयानों के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि 8 हजार रुपये में युवती को जयपुर से मसाज के लिए सीकर भेजा गया था।

पुलिस ने रविवार रात को दलाल दंपती अजीज रहमान और सूफीया खातून पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि यह दंपती लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर उनसे संपर्क में रहते थे और डील करने के बाद लड़कियों को मसाज कराने के बहाने जयपुर के साथ कई शहरों में युवकों के पास भेजते थे।

 जांच में सामने आया कि युवती को 24 सितंबर को 8 हजार में डील करके सीकर भेजा गया था। सीकर से कुछ युवक उसे एक फ्लैट पर लेकर गए और उन्होंने वहां युवती को जबरन शराब पिलाई। इसी के चलते जब युवती ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

इसके बाद आरोपियों ने उसी रात युवती को बीकानेर बाईपास पर बेहोशी की हालत में फेंक दिया और सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां युवती के बयानो के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, उसके बाद आज दंपति को गिरफतार किया है।