तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने बाईक सवार को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत- पुलिस नाकाबंदी में कार जब्त

 
एक्सयूवी कार ने बाईक सवार को कुचला

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर को ढिकोलिया बस स्टैण्ड के समीप टोंक की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने डिवाइडर पार कर रोड क्रॉस करने के दौरान बाईक सवार के टक्कर मार दी, जिसमें एक 50 वर्षीय बाईक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

गुमानपुरा टोल प्लाजा के हाईवे एम्बुलेंस चालक

जानकारी के अनुसार उनियारा थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि मृतक बाईक सवार व्यक्ति चौथमल गुर्जर उम्र 50 वर्ष निवासी सूंथड़ा थाना बनेठा जिला टोंक किसी आवश्यक काम से ढिकोलिया आया हुआ था, जहां से दोपहर बाद करीब साढे 12 बजे वापस अपने गांव सूंथडा जाने के लिए ढिकोलिया बस स्टैण्ड के समीप डिवाईडर पार कर रोड को क्रॉस कर रहा था। इस दौरान टोंक की ओर से आ रही एक एक्सयूवी कार ने उसके जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाईक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना का पता लगते ही मौके पर लोगों की भारी भीड जमा हो गई तथा कुछ समय जाम लगने से यातायात भी प्रभावित रहा। सूचना मिलते ही गुमानपुरा टोल प्लाजा के हाईवे एम्बुलेंस चालक सत्यपाल जाट व डॉ. कृष्ण गोपाल गुर्जर मय स्टाफ के एंबुलेंस सहित घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं सूचना पर उनियारा थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा सहित पुलिस जाब्ता भी तुरन्त मौके पर पहुंचे, जहां पर पुलिस ने राहगीरों की मदद से बाईक सवार को हाईवे एम्बुलेन्स द्वारा उनियारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अस्पताल पहुंचाया गया। जहां बाईक सवार व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस व राहगीरों की सूचना पर परिजन उनियारा अस्पताल पहुंचे। जहां पर पुलिस ने पंचनामा रिपोर्ट तैयार कर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं घटना के बाद एक्सयूवी कार चालक मौके से फरार हो गया। जिसे उनियारा थाना पुलिस की सूचना पर अलीगढ़ थाना पुलिस ने नाकाबंदी में पचाला पुलिस चौकी के पास से कार सहित जब्त कर लिया गया। ईधर पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है।