भीषण सड़क हादसा : सिरोही के आबूरोड दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

 
Horrific road accident: 6 people died in Sirohi's Abu Road accident, Chief Minister expressed grief

सिरोही। राजस्थान के सिरोही (Sirohi of Rajasthan) जिले के आबूरोड में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत (6 killed in a horrific road accident) हुई है, कार में कुल 6 लोग सवार थे, जिनमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शेष 4 ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह सभी सिरोही के सारणेश्वर मेले से वापस लौट रहे थे तभी सामने से आ रहे टैंकर से मावल के पास यह हादसा हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि टैंकर कार को 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया। 

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
सिरोही के अबू रोड पर हुए हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट कर शोक जताया है।


जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को एक टैंकर ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी जिसे कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए, जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगो द्वारा उन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया गया। हालांकि तब तक 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए भी लोगों को भारी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं अन्य 4 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। हादसे में 4 पुरूषो की मौत हुई है। 

घटना की जानकारी मिलने के साथ ही स्थानीय लोग रेस्क्यू में जुट गए और पुलिस को इसकी जानकारी दी। सिरोही की रीको थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात को सुगम करवाया और आगे की कार्रवाई शुरू की है हालांकि अभी तक मृतकों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन सभी के बड़ौदा से संबंधित होने की बात सामने आई है।